nayaindia दिल्ली हिंसा : 5 और हिरासत में, एसआईटी पूछताछ में जुटी - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

दिल्ली हिंसा : 5 और हिरासत में, एसआईटी पूछताछ में जुटी

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली जिले में 24-25 फरवरी को हुई हिंसा मामले में संदिग्धों की गिरफ्तारियों और हिरासत का सिलसिला जारी है। गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने हिंसा के इन्हीं मामलों में पांच और लोगों को हिरासत में ले लिया।

एसआईटी के एक अफसर ने आज बताया, फिरोज, अनस, जावेद, गुलफाम और शुएब को हिरासत में लिया गया है। घटना के बाद से ही ये पांचों फरार थे। अभी इनके अन्य साथियों की तलाश जारी है। इन्हें अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। इन्हें संदेह के आधार पर पकड़ा गया है। पूछताछ चल रही है।

उम्मीद है इनकी मदद से हम इनके वांछित साथियों तक पहुंच सकें। एसआईटी में शामिल एक पुलिस अधिकारी ने कहा, इन पांचों के चेहरों से मिलते-जुलते लोग सीसीटीवी फूटेज में देखे गए हैं। हम अभी इन्हें क्रॉस-एग्जामिन कर रहे हैं। घटना वाले दिन ये पांचों कहां थे? इसके बारे में ये बार-बार बयान बदल रहे हैं। जरूरी नहीं कि ये दंगों में शामिल रहे हों, हो सकता है कि ये तमाशबीन हों। मगर इनकी भीड़ में मौजूदगी ही संदेहों को जन्म दे रही है।

क्या आईबी के सुरक्षा सहायक अंकित शर्मा या फिर दिल्ली पुलिस हवलदार रतन लाल हत्याकांड से इनका कोई लिंक है? क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने कहा, फिलहाल यह स्थापित नहीं हो पाया है। चूंकि संदिग्ध हैं। इसलिए इनकी भूमिका पर अभी कुछ कहना ठीक नहीं होगा। इनसे पूछताछ की जा रही है। इन्होंने घटना वाली दोपहर में अपने साथ जिन-जिन अन्य साथियों की मौजूदगी का जिक्र किया है, उनकी भी तलाश में संभावित ठिकानों पर पुलिस टीमें भेजी गई हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

one × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जातीय जनगणना पर नीतीश बुलाएंगे बैठक
जातीय जनगणना पर नीतीश बुलाएंगे बैठक