nayaindia Department minister in Goa सात दिन बाद गोवा में बंटे विभाग
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Department minister in Goa सात दिन बाद गोवा में बंटे विभाग

सात दिन बाद गोवा में बंटे विभाग

Pramod Sawant take oath

पणजी। गोवा में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के 18 दिन बाद प्रमोद सावंत फिर से मुख्यमंत्री बने और शपथ लेने के सात दिन बाद उन्होंने अपने मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा किया। प्रमोद सावंत ने 28 मार्च को दूसरी बार गोवा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी और उसके सात दिन बाद तीन अप्रैल को अपने आठ मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा किया। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गृह और वित्त विभाग अपने पास रखा है। 

प्रमोद सावंत के साथ 28 मार्च को शपथ लेने वाले आठ मंत्रिंयों को विभागों के आवंटन की अधिसूचना रविवार को जारी की गई। मुख्यमंत्री सावंत ने गृह, वित्त, कार्मिक, सतर्कता और राजभाषा विभाग अपने पास बरकरार रखे हैं। विश्वजीत राणे को शहरी विकास, महिला व बाल और वन विभागों के साथ महत्वपूर्ण स्वास्थ्य और नगर व ग्राम नियोजन विभाग दिए गए हैं। रोहन खुंटे को पर्यटन, सूचना और प्रौद्योगिकी और मुद्रण और स्टेशनरी विभाग सौंपा गया है।

पणजी सीट से पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर को हराने वाले पणजी विधायक अतानासियो मोनसेरेट को राजस्व, श्रम और अपशिष्ट प्रबंधन विभाग मिला है। रविवार को जारी अधिसूचना के मुताबिक मौविन गोडिन्हो को परिवहन, उद्योग, पंचायत और प्रोटोकॉल मंत्रालय दिया गया है, जबकि रवि नाइक को कृषि, हस्तशिल्प और नागरिक आपूर्ति मंत्रालय दिया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + nineteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ब्राजील में बस पलटने से 7 की मौत, 22 घायल
ब्राजील में बस पलटने से 7 की मौत, 22 घायल