nayaindia Gurmeet Ram Rahim Singh की तबियत बिगड़ने की सूचना, रोहतक जेल में से लाया गया अस्पताल! - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | हरियाणा| नया इंडिया|

Gurmeet Ram Rahim Singh की तबियत बिगड़ने की सूचना, रोहतक जेल में से लाया गया अस्पताल!

नई दिल्ली। बहुचर्चित साध्वी यौन शोषण मामले में रोहतक जेल में बंद गुरमीत राम रहीम सिंह ( Gurmeet Ram Rahim Singh ) को लेकर बड़ी खबर आई है. सुत्रों के अनुसार गुरमीत राम रहीम की तबियत अचानक खराब हो गई है और उसे रोहतक पीजीआई में इलाज में भर्ती करवाया गया है. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि किसी ने भी नहीं की है.

यह भी पढ़ेंः- कोरोना महामारी के बीच पैदा हुई एक और बीमारी..Mucormycosis, इन तीन राज्यों में है इसका कहर

खबरों के अनुसार, पुलिस की खास सुरक्षा व्यवस्था के बीच गुरमीत को एंबुलेंस से पीजीआई लाया गया है. इस दौरान अस्पताल और रास्ते में भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात कर दिया गया था. हालांकि अभी नहीं बताया जा सकता है कि गुरमीत को किस बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. खबरों के अनुसार, वह कोरोना से संक्रमित भी हो सकता है.

यह भी पढ़ेंः- बिहार में कोरोना का कोहराम, पूर्व मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता Ramvichar Rai का निधन, कई नेताओं ने जताया दुख

जैसे ही उसे लाया गया तो अस्पताल और बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया. किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है. मीडियाकर्मियों को भी किसी भी तरह का कवरेज नहीं करने दिया जा रहा है. पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी किसी तरह का स्टेटमेंट देने से बचते दिखाई दे रहे हैं. सूत्रों के अनुसार प्रशासन और पुलिस को डर है कि गुरमीत की तबियत खराब होने की सूचना पर माहौल बिगड़ सकता है.

यह भी पढ़ेंः- Bihar : जब अपनों ने साथ छोडा तब BDO डॉ. बी एन सिंह ने दी मुखाग्नि, किया अंतिम संस्कार

Leave a comment

Your email address will not be published.

thirteen + 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राज्य वसूली व लापरवाही में 4 जूनियर इंजीनियर निलंबित
राज्य वसूली व लापरवाही में 4 जूनियर इंजीनियर निलंबित