nayaindia BJP choice of people by development agenda Narendra Modi विकास एजेंडे के कारण भाजपा लोगों की पसंद: नरेंद्र मोदी
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| BJP choice of people by development agenda Narendra Modi विकास एजेंडे के कारण भाजपा लोगों की पसंद: नरेंद्र मोदी

विकास एजेंडे के कारण भाजपा लोगों की पसंद: नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली। गुजरात (Gujarat) विधान सभा चुनाव (Assembly Election) में भाजपा (BJP) को लगातार सातवीं बार और इस बार अब तक की सबसे बड़ी जीत दिलाने की मुहिम में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दावा किया है कि अपने विकास के एजेंडे के कारण भाजपा लोगों की पसंदीदा च्वॉइस है। भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में विधान सभा चुनाव को लेकर लगातार धुआंधार चुनाव प्रचार और जनसभाएं कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को भी गुजरात के भावनगर, कच्छ, जामनगर और राजकोट में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

इससे पहले सोमवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार के अपने एक रोड शो (Road Show) के वीडियो को ट्वीट (Tweet) कर यह दावा किया कि अपने विकास के एजेंडे के कारण भाजपा लोगों की पसंदीदा च्वॉइस है।प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को सूरत में किए गए अपने रोड शो की वीडियो सोमवार सुबह शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा, सूरत में एक अविस्मरणीय शाम ! यह कल की हाइलाइट्स है। हमारे विकास के एजेंडे के कारण भाजपा लोगों की पसंदीदा च्वॉइस है। गुजरात में विधान सभा चुनाव को लेकर लगातार धुआंधार चुनाव प्रचार, रोड शो और जनसभाएं कर रहें नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जहां एक ओर विकास के एजेंडे पर गुजरात के मतदाताओं का समर्थन मांगते हुए उनसे यह कह रहे हैं।

यह विधान सभा चुनाव राज्य में सिर्फ मुख्यमंत्री या मंत्री चुनने का नहीं, बल्कि गुजरात के अगले 25 वर्षों के भविष्य को तय करने का चुनाव है, तो वहीं दूसरी ओर वो आतंकवाद, बम धमाके और सुरक्षा का सवाल उठाकर विरोधी दलों खासकर कांग्रेस पर निशाना भी साध रहे हैं। नरेंद्र मोदी खासतौर से गुजरात के उन युवाओं को अतीत के गुजरात की याद दिला कर आगाह करने का भी प्रयास कर रहे है जिनका जन्म 1995 के बाद यानी गुजरात में पहली बार पूर्ण बहुमत वाली भाजपा (BJP) सरकार बनने के बाद हुआ है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 + twelve =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
केंद्रीय बजट से राजस्थान को ‘निराशा’
केंद्रीय बजट से राजस्थान को ‘निराशा’