Dilip Kumar Funeral: सुपुर्द-ए-खाक हुए बाॅलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Dilip Kumar Funeral: सुपुर्द-ए-खाक हुए बाॅलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार

Dilip Kumar Funeral: सुपुर्द-ए-खाक हुए बाॅलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार, राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई

Dilip Kumar Funeral

नई दिल्ली | Dilip Kumar Funeral: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई के बाद सांताक्रूज मुंबई में स्थित जुहू के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक (Dilip Kumar Funeral) कर किया गया। कोरोना महामारी के चलते कोविड नियमों की पालना करते हुए उनके अंतिम संस्कार में सिर्फ 20 लोग ही शामिल हुए।

आपको बता दें कि दिलीप कुमार साहब का आज सुबह देहांत हो गया था। उन्होंने 98 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वे पिछले कुछ दिनों से काफी बीमार चल रहे थे और उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

RIP Dilip Kumar

ये भी पढ़ें:- Dilip Kumar Death: बाॅलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार ने दुनिया को कहा अलविदा, आज सुबह ली अंतिम सांस

अंतिम दर्शन के लिए घर पर पहुंची कई हस्तियां
Dilip Kumar Funeral : दिलीप साहब के निधन से बाॅलीवुड से लेकर राजनीतिक जगत में शोक की लहर है। बाॅलीवुड से जुड़े सितारे और राजनीतिक जगत से जुड़ें दिग्गज नेता ने उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बाॅलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, करण जौहर से लेकर तमाम बड़ी-बड़ी हस्तियां उनके अंतिम दर्शन करने के लिए उनके घर पर पहुंची।

ये भी पढ़ें:- PM Modi Cabinet Expansion से पहले दो दिग्गज मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, कई नए चेहरे बनेंगे मंत्री, कईयों का होगा प्रमोशन

Dilip Kumar Health Update

फिल्म ‘शक्ति’ के लिए मिला फिल्मफेयर पुरस्कार
अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाले दिलीप साहब ने बाॅलीवुड को कई बेहतरीन फिल्मों से नवाजा था। दिलीप कुमार साहब ने 1966 में अपने से 22 साल छोटी एक्ट्रेस सायरा से शादी की थी, जो उनका आज भी मरते दम तक साथ निभा रही हैं। दिलीप कुमार को फिल्म ‘शक्ति’ के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था। 1998 में रिलीज फिल्म ‘किला’ दिलीप साहब की आखिरी फिल्म थी।

ये भी पढ़ें:- RIP Dilip Kumar: दिलीप कुमार के निधन पर PM मोदी ने फोन कर परिवार को दी हिम्मत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
किसानों को फंसाने का दांव तो नहीं है?
किसानों को फंसाने का दांव तो नहीं है?