DMK leader एम के स्टालिन ने ली तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पद की शपथ

Must Read

चेन्नई | डीएमके नेता एम के स्टालिन (MK Stalin) ने तमिलनाडु (Tamil Nadu) के राजभवन में 34 सदस्यीय कैबिनेट के साथ मुख्यमंत्री के रूप में शपथ (CM Oath) ली है । राज्यपाल भंवरलाल पुरोहित ने उनको पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

एम के स्टालिन (MK Stalin) ने अपने बेटे उदयनिधि स्टालिन (Udayanidhi stalin) को कैबिनेट में शामिल नहीं किया। फिल्म स्टार से राजनेता बने उधयनिधि ने चेपक सीट से 60,000 वोटों के अंतर से जीत हासिल की थी और उन्हें मंत्रिमंडल (Cabinet) में शामिल किया गया था। उनके उप मुख्यमंत्री बनने के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बार कैबिनेट में 15 नए चेहरे हैं।

इसे भी पढ़ें – Corona Update: नये मामलों में बेतहाशा बढ़ोतरी 24 घंटे में सामने आए  4.14 लाख से अधिक नए मामले, जानें क्या हैं मौत के आंकड़ें

डीएमके (DMK) 10 साल के अंतराल के बाद तमिलनाडु में सरकार बना रही है और उसने कई वादों के साथ पदभार ग्रहण किया है। नए मुख्यमंत्री की पहली प्राथमिकता कोविड की रोकथाम पर एक समीक्षा बैठक आयोजित करना और तमिलनाडु (Tamil Nadu) के जिला कलेक्टरों के साथ उसका विस्तार करना होगा। पता चला है कि मुख्यमंत्री अभी बड़े नौकरशाही में फेरबदल करने नहीं जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें – Covid-19 : फिल्म उद्योग के कामगारों की वित्तीय मदद करेंगे आदित्य चोपड़ा

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

कैसा होगा ‘मोदी मंत्रिमंडल’ का फेरबदल?

बीजेपी हर हालत में उत्तर प्रदेश का चुनाव दोबारा जीतना चाहेगी। लिहाज़ा उत्तर प्रदेश से कुछ चेहरों को ख़ास...

More Articles Like This