डॉक्टरों ने संक्रमित मरीजों में बाटी खुशियां, ICU Ward में केक काटकर मनाई Corona मरीज की शादी की सालगिरह - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

डॉक्टरों ने संक्रमित मरीजों में बाटी खुशियां, ICU Ward में केक काटकर मनाई Corona मरीज की शादी की सालगिरह

गाजियाबाद | कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अस्पताल (hospital) लगातार भर्ती मरीजों का हौसला अफजाई करने का प्रयासरत है। अस्पताल मरीजो को छोटी छोटी खुशियां देकर उनका मनोबल बढ़ा रहे हैं। ऐसा ही एक नजारा गाजियाबाद (Ghaziabad) स्थित एक निजी अस्पताल (Private hospital) में आईसीयू वार्ड (ICU ward) में देखने को मिला जब एक मरीज की शादी की 21 वीं सालगिरह (patient wedding anniversary) मनाई गई।

गाजियाबाद (Ghaziabad) के इंदिरापुरम क्षेत्र में स्थित एक निजी अस्पताल (Private hospital) में भर्ती मरीजों का हौसला बढ़ाये जाने के लिए अस्पताल (hospital) प्रबंधन ने संक्रमित गजेंद्र (infected Gajendra) नाम के मरीज (patients) की रविवार को शादी की 21वीं सालगिरह अस्पताल के आईसीयू वार्ड में मनाई।

स्पर्श मेडिकेयर एन्ड ट्रॉमा सेंटर में पति और पत्नी दोनों कोविड पोजेटिव होने के कारण एक मई को एडमिट हुए थे। हालांकि पत्नी 6 मई को डिस्चार्ज हो गयी। लेकिन पति का अस्पताल के आईसीयू वार्ड में उपचार जारी है। सालगिरह के मौके पर अस्पताल (hospital) के बेड पर ही केक काटा गया। इस अवसर पर पत्नी भी मौजूद रही। साथ ही डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ भी मौजूद था।

इसे भी पढ़ें – Mamata Banerjee Cabinet : दीदी की सेना तैयार! Mamta Banerjee मंत्रिमंडल ने ली शपथ, नए चहरों के साथ पुराने भी शामिल

अस्पताल की मेडीकल डायरेक्टर संध्या सिन्हा ने बताया कि, अस्पताल hospital) में भर्ती गजेंद्र जी की शादी की 21वीं सालगिरह मनाई गई । इस दौरान दोनों बहुत ही खुश थे, पति की हालत सुधर रही है। अस्पताल की तरफ से मरीजों के हौसले अफजाई के लिए ते कदम उठाया गया। उन्होंने कहा कि, अस्पताल का स्टाफ जो दिन रात काम कर रहा है, इस कदम से उनका भी मनोबल बढ़ता है क्योंकि कोरोना हारेगा और हम जरूर जीतेंगे।

अस्पताल hospital) में शादी की सालगिरह मानते देख गजेंद्र और उनकी पत्नी लक्ष्मी भावुक हो गई वहीं आईसीयू वार्ड में एडमिट अन्य 15 मरीज भी इस दौरान भावुक हुए। सभी मरीजों ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की और डॉक्टरों (Doctors) का धन्यवाद भी किया।

इसे भी पढ़ें – Corona के मद्देनजर Bangladesh ने नेपाल के यात्रियों के प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Ind vs SA Test : आलोचकों को दिया जवाब, पंत के शतक में बहुच कुछ था खास… गुरू धोनी के…
Ind vs SA Test : आलोचकों को दिया जवाब, पंत के शतक में बहुच कुछ था खास… गुरू धोनी के…