दर्दनाक : तीन दिन से मृत पड़ी थी कोरोना पाॅजिटिव महिला! शव को खा रहे थे जानवर - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

दर्दनाक : तीन दिन से मृत पड़ी थी कोरोना पाॅजिटिव महिला! शव को खा रहे थे जानवर

तस्वीरें प्रतीकात्मक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Covid 19) के बीच एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। लखनऊ में एक बुजुर्ग महिला की कोरोना से घर पर ही मौत हो गई और तीन दिन से महिला की लाश घर अंदर ही पड़ी रही। जब आस पड़ोस के लोगों को घर से बदबू आई तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद ये घटना लोगों के सामने आई। इस घटना के बाद से इलाके में हड़ंकप मच गया। पुलिस महिला के परिजनों का पता लगाने में लगी है। महिला के पति की मौत तीन साल पहले हो चुकी है। तब से वो अकेले ही रह रही थी।

यह भी पढ़ें:- Uttar Pradesh: गर्भवती महिलाओं को राहत, अस्पतालों में बिना Corona Report की जाएंगी भर्ती

तस्वीर प्रतीकात्मक

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के थाना मड़ियांव क्षेत्र के भरत नगर में सविता नाम की एक बुजुर्ग विधवा महिला अकेले ही रहती थी। महिला ने गांव के तीन लोगों को किराए पर एक कमरा दे रखा था। लेकिन वे भी पंचायत चुनाव होने के कारण अपने गांव गए हुए थे और महिला घर में अकेली रह रही थी। इसी दौरान महिला घर में मृत पाई गई। नगर निगम और पुलिस के साथ मिलकर समाज के कुछ लोगों ने मृत महिला की बाॅडी को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। वहीं अपर नगर आयुक्त का कहना है कि महिला का शव तीन से घर में पड़ा था। कोविड प्रोटोकाल के तहत महिला का शव उठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:- Free Corona Vaccine in UP For 18 Above : 1 मई से 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को मुफ्त कोरोना वैक्सीन लगाएगी योगी सरकार

तस्वीर प्रतीकात्मक

स्थानीय लोगों का कहना है कि बदबू आने के बाद उनके घर के अंदर जाकर देखा कि महिला मृत पड़ी थी और उनके आसपास जानवर थे। उनका एक हाथ भी जानवरों ने खा लिया था। कुछ दिन पहले जब उससे बात हुई थी तो उसने कहा था कि उसे काफी तेज बुखार है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *