nayaindia Punjab Illegal Sand Mining:CM Channi के रिश्तेदार समेत कई जगहों पर छापेमारी
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Punjab Illegal Sand Mining:CM Channi के रिश्तेदार समेत कई जगहों पर छापेमारी

पंजाब में चुनाव से पहले ED की CM Channi के रिश्तेदार समेत कई जगहों पर छापेमारी

चंडीगढ़ | Punjab Illegal Sand Mining: यूपी में छापेमारी की कार्रवाई के बाद अब पंजाब में विधानसभा चुनाव 2022 (Punjab Assembly Elections 2022)  से पहले छापेमारी की कार्रवाई हुई है। अवैध रेत खनन मामले को लेकर पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjeet Singh Channi) के करीबी रिश्तेदार के ठिकाने पर आज मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया है। पंजाब में ईडी ने 9 और जगहों पर भी रेड डाली है।

ये भी पढ़ें:- पीएम मोदी पर विवादित बयान मामले में मुसीबत में आए कांग्रेस के नाना पटोले, पुलिस में शिकायत दर्ज, गिरफ्तारी की मांग

होमलैंड सोसाइटी पर छापेमारी
Punjab Illegal Sand Mining: पंजाब में अवैध रेत खनन काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है। ऐसे में ईडी ने खनन माफियाओं की परते खोलने के लिए मोहाली समेत अनेक स्थानों पर आज सुबह से ही छापेमारी की कार्रवाई कर रही है। मोहाली में होमलैंड सोसाइटी के जिस मकान पर छापेमारी हुई है उस सोसाइटी के मैनेजर का कहना है कि, मौके पर ईडी की टीम के साथ सीआरपीएफ के अधिकारी भी शामिल हैं। सोसाइटी के दोनों गेटों को सील कर दिया गया।

ये भी पढ़ें:- गणतंत्र दिवस समारोह के लिए छावनी बनी दिल्ली, तीसरी आंख रखेगी निगरानी, सिर्फ 24 हजार लोग होंगे शामिल

सीएम चन्नी के हैं करीबी रिश्तेदार
जानकारी में सामने आया है कि मोहाली में होमलैंड सोसाइटी के जिस मकान पर छापेमारी हुई है वह पंजाब सीएम चन्नी के करीबी रिश्तेदार हैं। सूत्रों के अनुसार, वो सीएम चन्नी के साले का लड़का बताया जा रहा है। जिसका नाम भूपिंदर सिंह हनी है। हालांकि, अभी तक ईडी ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है। जानकारी में ये भी सामने आया है कि, 2018 में ईडी ने कुदरतदीप सिंह के खिलाफ रेत खनन का पर्चा किया था जिसमें भूपिंदर सिंह हनी का नाम उजागर हुआ था।

ये भी पढ़ें:- देश में 24 घंटे में कोरोना के नए मामलों में कमी, सामने आए 2 लाख 38 पार पॉजिटिव, लेकिन 310 लोगों की गई जान

Leave a comment

Your email address will not be published.

9 − 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आध्यात्म के बल पर बने हिंदू राष्ट्र
आध्यात्म के बल पर बने हिंदू राष्ट्र