nayaindia ED raids KCR minister केसीआर के मंत्री के यहां ईडी का छापा
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| ED raids KCR minister केसीआर के मंत्री के यहां ईडी का छापा

केसीआर के मंत्री के यहां ईडी का छापा

हैदराबाद। तेलंगाना की मुनुगोडे विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भाजपा की हार के तीन दिन बाद बुधवार को केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय ने राज्य की के चंद्रशेखर राव सरकार के मंत्री के यहां छापा मारा। ईडी ने अवैध खनन और धन शोधन के मामले में बुधवार को केसीआर सरकार में मंत्री गंगुला कमलाकर के ठिकानों पर छापेमारी की। एजेंसी की इस कार्रवाई के समय गंगुला अपने परिवार के साथ दुबई में हैं। गंगुला कमलाकर पिछड़ा वर्ग कल्याण, खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री हैं।

ईडी की कार्रवाई के बाद केसीआर और उनकी पार्टी के नेताओं ने भाजपा पर केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया हैं। पहले भी केसीआर इस किस्म के आरोप लगाते रहे हैं। पिछले दिनों उनकी पार्टी ने भाजपा पर पार्टी विधायकों को रिश्वत देकर पार्टी बदलने के लिए उकसाने का आरोप लगा रही है। टीआरएस का कहना है कि भाजपा ने पार्टी के चार विधायकों को बीजेपी ज्वाइन करने के लिए रिश्वत देने की कोशिश की। भाजपा ने इन आरोपों से इनकार किया है।

बहरहाल, छह नवंबर को ही तेलंगाना की मुनुगोडे सीट पर हुए उपचुनाव के नतीजे आए। इस चुनाव में केसीआर की पार्टी टीआरएस के प्रभाकर रेड्डी ने भाजपा के राजगोपाल रेड्डी को करीब 10 हजार वोटों से हरा दिया। राजगोपाल रेड्डी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। वहीं कांग्रेस से पलवई श्रावंथी मैदान में थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देश में कोरोना वायरस संक्रमण के 80 नए मामले
देश में कोरोना वायरस संक्रमण के 80 नए मामले