nayaindia ED Raids: ईडी का बड़ा एक्शन, कई अधिकारियों के ठिकानों पर छापेमारी
kishori-yojna
देश | छत्तीसगढ़ | ताजा पोस्ट | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| ED Raids: ईडी का बड़ा एक्शन, कई अधिकारियों के ठिकानों पर छापेमारी

ईडी का बड़ा एक्शन, कई अधिकारियों के ठिकानों पर छापेमारी

ED RAIDS

ED Raids: भ्रष्ट्राचार के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निर्देशालय (ईडी) ने आज मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए देश के इलाकों में छापेमारी की है। ये कार्रवाई मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की करीब 38 लोकेशन पर अभी चल रही है। दुर्ग, भिलाई, रायपुर समेत कई जगह ईडी की छापेमारी की सूचना है। बताया जा रहा है कि, अधिकारियों के यहां छापेमारी की जा रही है। वह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेहद करीबी हैं।

ये भी पढ़ें:- अब किराना और डिपार्टमेंटल स्टोर्स पर भी मिलेगी बीयर, जम्मू-कश्मीर में हुए ये नए बदलाव

ED Raids: इसी के साथ पुलिस अधिकारियों के घर भी आईटी ने रेड डाली है। इसके अलावा कई आईएएस अधिकारी भी ईडी के निशाने पर हैं। जिनसे कई और आरोपियों की लोकेशन का पता चला है जहां छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, छापेमारी की ये कार्रवाई सुबह 6 बजे से जारी है। इससे पहले भी सीएमओ की डिप्टी सेक्रेटरी सौम्या चौरसिया और व्यापारी सूर्यकांत तिवारी के घर भी आईटी और ईडी की रेड पड़ चुकी है।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान के करौली में दर्दनाक हादसे में 6 की मौत, महिलाओं और बच्चियों पर टूटा पहाड़

ED Raids: जानकारी में सामने आया है कि, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कई आईएएस अधिकारी और अवैध खनन से जुड़े कई कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। बताया जा रहा है कि, आईएएस अधिकारी समीर बिश्नोई रायगढ़ की कलेक्टर रानू साहू और उनके आईएएस पति जेपी मौर्य के यहां भी कार्रवाई को अंजाम दिया है। इसके अलावा इनसे जुड़े लोगों के यहां भी छापेमारी चल रही है।

ये भी पढ़ें:- पात्रा चॉल घोटाला: संजय राउत मुश्किल में, कोर्ट ने बढ़ाई न्यायिक हिरासत

ये भी पढ़ें:- एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने की उर्फी जावेद की नकल, एक्ट्रेस भी हंसी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + six =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सरकारी अधिकारियों को हाई कोर्ट की फटकार
सरकारी अधिकारियों को हाई कोर्ट की फटकार