nayaindia ED Summons Karnataka Congress Chief CBI Notice To Daughter कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख को ईडी का समन, बेटी को सीबीआई का नोटिस
ताजा पोस्ट

कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख को ईडी का समन, बेटी को सीबीआई का नोटिस

ByNI Desk,
Share

शिवमोग्गा (कर्नाटक)। कर्नाटक (Karnataka) कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार (D.K. Shivkumar) ने बुधवार को कहा कि ईडी (ED) ने उन्हें 24 फरवरी को पेश होने के लिए कहा है, जबकि उनकी बेटी ऐश्वर्या (Aishwarya) को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने नोटिस दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) और सीबीआई केवल विपक्षी दलों के लिए हैं। सीबीआई ने आय से अधिक संपत्ति के संबंध में ऐश्वर्या को नोटिस जारी किया है और उन्हें विभिन्न दस्तावेज जमा करने का निर्देश दिया है। सूत्रों ने कहा कि एजेंसियों ने जांच पूरी कर ली है और सीबीआई चार्जशीट (CBI Charge Sheet) दाखिल करने की तैयारी कर रही है। शिवकुमार (Shivkumar) ने मीडिया से कहा, मैं इसके बारे में कुछ नहीं कर सकता। इस मोड़ पर सभी घटनाक्रम हो रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- http://बैतूल में पिता की अंतिम इच्छा पूरी करने को अस्पताल में निकाह

सीबीआई ने मेरी बेटी को नोटिस भेजा है। वह कॉलेज की फीस जैसे मामलों के बारे में दस्तावेज मांग रहे हैं। ईडी ने मुझे 24 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया है। क्या मुझे कर्नाटक में प्रजाध्वनी यात्रा (Prajadhwani Yatra) में भाग लेना चाहिए या ईडी जाना चाहिए? उन्होंने कहा, ईडी केवल हमारे (विपक्ष) लिए मौजूद है। सत्तारूढ़ दल (Ruling Party) के लिए कोई ईडी और सीबीआई नहीं है। रहने दीजिए, मुझे निश्चित रूप से पता चल जाएगा कि क्या होगा। सूत्रों ने कहा कि शिवकुमार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं क्योंकि सीबीआई के आय से अधिक संपत्ति मामले में चार्जशीट दायर करने की संभावना है और समय चुनाव के साथ मेल खा सकता है। सीबीआई पिछले दो साल से इस संबंध में जांच कर रही है। शिवकुमार और उनके रिश्तेदारों के आवासों पर कई बार छापे मारे गए हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें