मनोरंजन

शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ ने अपने 'शेर' सिद्धार्थ शुक्ला को दी भावनात्मक श्रद्धांजलि

Share
शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ ने अपने 'शेर' सिद्धार्थ शुक्ला को दी भावनात्मक श्रद्धांजलि
शहनाज गिल के भाई शहबाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।  जिनका 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शहबाज ने सिद्धार्थ की एक पुरानी तस्वीर साझा की और उन्हें 'मेरा शेर' के रूप में याद किया। सिद्धार्थ की तस्वीर साझा करते हुए शहबाज ने लिखा कि मेरा शेर आप हमेशा हमारे साथ हैं और आप हमेशा रहेंगे। आपके जैसा बनने की कोशिश करेंगे। ( emotional post for sidharth ) यह अब एक सपना है। और यह सपना जल्द ही पूरा होगा। मैं RIP नहीं कहूंगा क्योंकि आप नहीं हैं। लव यू, @realsidharthshukla।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)

also read: Siddharth Shukla की मां का हाल बयान करते हुए रो पड़ी चुलबुली रहने वाली Rakhi Sawant… ( Watch Video ) शहबाज भी शहनाज के साथ सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। ( emotional post for sidharth ) सिद्धार्थ  शुक्ला का अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान में हुआ। शहबाज और शहनाज के ओशिवारा श्मशान घाट पहुंचने के वीडियो वहां मौजूद मीडिया ने शेयर किए। वीडियो में शहनाज़ की हालत बेहद खराब थी। शहनाज को पुलिस प्रोटेक्शन में गाड़ी से उतारा गया। जबकि शहबाज़ ने उसे सांत्वना देने की कोशिश की। शहनाज़ जल्द ही सिद्धार्थ के परिवार दोस्तों और श्मशान में मौजूद अन्य टेलीविजन हस्तियों में शामिल हो गईं। सिद्धार्थ शुक्ला को उनकी मां द्वारा मुखाग्नि दी गई।

बिगबॉस में बनी सिडनाज ( emotional post for sidharth )

सिद्धार्थ और शहनाज़ जिन्हें उनके प्रशंसक प्यार से सिडनाज़ कहते थे बिग बॉस 13 के प्रतिभागी थे। दोनों की जोड़ी बिगबॉस में ही बनी थी। सिद्धार्थ बिगबॉस 13 के विनर थए। शो खत्म होने के बाद भी उन्होंने कई मौकों पर दिवंगत अभिनेता के लिए अपने प्यार का इजहार किया। अफवाह वाला जोड़ा हाल ही में बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में एक साथ दिखाई दिया। इससे पहले बिगबॉस OTT में भी दोनों एकसाथ दिखाई दिये थे। खबरों के हवाले से पता चला है कि सिद्धार्थ और शहनाज दोनों दिसंबर में शादी करने वाले है। फैंस दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद करते थे।
Published

और पढ़ें