फेसबुक वाला प्यार : 7 समुंदर की यात्रा कर 1 साल से रह रही थी प्रेमी के साथ, लॉकडाउन में आर्थिक तंगी देख लौटी अपने देश - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया|

फेसबुक वाला प्यार : 7 समुंदर की यात्रा कर 1 साल से रह रही थी प्रेमी के साथ, लॉकडाउन में आर्थिक तंगी देख लौटी अपने देश

Hardoi: आज के जमाने में इंटरनेट पर दोस्ती और उसके बाद प्यार होना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन जल्दबाजी में हुई दोस्ती और फिर प्यार का बुखार खत्म होने में भी ज्यादा समय नहीं लगता है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई से सामने आया है. जानकारी के अनुसार हरदोई के जनपद में रहने वाले एक युवक को सात समुंदर पार की एक विदेशी लड़की से प्यार हो गया था. आप दोनों तेरा सूट नहीं लगी हुई थी यही कारण था कि फिलीपींस में रहने वाली लड़की अपने प्रेमी से मिलने के लिए भारत आ गई और यहां शादी कर रहने भी लग गई.

लॉकडॉउन से उतरा प्यार का बुखार

इस जोड़े के बीच शुरुआत में तो सब कुछ सामान्य ही चल रहा था. फिर करो ना काल के शुरू होने के बाद लड़के की नौकरी चली गई. नौकरी जाने से पूरा परिवार आर्थिक तंगी से जूझने लगा और युवक बेरोजगार हो गया. लगातार आर्थिक तंगी को देखते हुए सात समंदर पार कर आई युवती एडिना का भी प्यार का बुखार उतर आया और उसने मदद के लिए अपने परिजनों से संपर्क साध लिया. यहां क्या बता दें कि एडिना के घर वाले कभी भी शादी से खुश नहीं थे. लेकिन इसके बाद भी अपनी बेटी के संपर्क करने पर उन्होंने फिलीपींस स्थित भारत के दूतावास में संपर्क किया और अधिकारियों की मदद से उसे घर वापसी लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें- शर्मनाक : खेत में काम करने से मना करने पर दलित परिवार को किया प्रताड़ित, बच्चों के सामने ही कर डाला बलात्कार

वापस गई एडिना प्रशासन ने की मदद

फिलीपींस में परिवार वालों के हस्तक्षेप के बाद दूतावास और फिर प्रशासन ने भी एडिना को वापस भेजने का फैसला लिया. प्रशासन ने गांव से ले जाकर एडिना को फिलिपिंस के लिए रवाना कर दिया. यहां यह बता दें कि युवती अपने देश वापस लौटना चाहती थी तो प्रेमी ने भी जिद्द नहीं की. प्रेमी का कहना था कि वह नहीं चाहता कि उसे किसी भी तरह की तकलीफ हो यहां लॉकडाउन और कोरोना के कारण उसकी नौकरी छूट गई है ऐसे में वह उसे फिलहाल एक अच्छी जिंदगी नहीं दे सकता.

इसे भी पढ़ें- क्या black fungus बढ़ने का एक कारण zink है??

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});