केरल आतंकवादी गतिविधियों को रोकने में विफल : भाजपा

तिरुवनंतपुरम। भाजपा के केरल प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने कहा कि राज्य की मौजूदा सरकार आतंकवादी गतिविधियों को रोकने में विफल रही है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शनिवार को अलकायदा ऑपरेट्विस के अंतर-राज्यीय मोड्यूल का भंडाफोड़ किया। एनआईए ने शनिवार सुबह बंगाल और केरल में छापे मारे।

केरल के नौ अलकायदा सदस्यों में से तीन को एर्नाकुलम से गिरफ्तार किया गया। तीन को कोच्चि के दो जगहों से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लोगों के नाम मुर्शीद हसन, याकूब बिश्वास और मशर्रफ हुसैन हैं।

केरल पुलिस ने पाया कि हुसैन बीते एक दशक से केरल में रह रहा था और अलुवा के समीप पेरुम्बावूर में एक कपड़े की दुकान में काम करता था। सुरेंद्रन ने कहा, केरल में आतंकवाद-रोधी दस्ता चिरनिंद्रा में चला गया है और मौजूदा सरकार आतंक के खतरे को कम करने में विफल रही है। हमने कुछ ऐसे मामले देखे हैं, जहां आतंकवादी हमारे राज्यों से पकड़े गए हैं। जो एर्नाकुलम में हुआ वह नवीनतम घटना है।

अध्यक्ष ने कहा, अब यह पता चला है कि पुलिस में एक व्हाट्सअप ग्रुप सक्रिय है, जिसके जरिए आतंकी गतिविधि में सक्रिय लोगों की मदद की जाती है। वहीं एक पुलिस अधिकारी को पुलिस के ईमेल्स को लीक करने के लिए निलंबित किय गया था, जिसकी सेवा फिर बहाल कर दी गई। यह केवल केरल में हो सकता है।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares