nayaindia Mahesh Babu Father Death: मशहूर एक्टर और सुपरस्टार महेश बाबू..
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया| Mahesh Babu Father Death: मशहूर एक्टर और सुपरस्टार महेश बाबू..

मशहूर एक्टर और सुपरस्टार महेश बाबू के पिता का निधन

Mahesh Babu
Image Source - Times Of India

नई दिल्ली | Mahesh Babu Father Death: मनोरंजन जगत के मशहूर कलाकार महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन हो गया है। कृष्णा घट्टामनेनी (Krishna Ghattamaneni) को सोमवार तड़के कार्डियक अरेस्ट के बाद हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद इलाज के दौरान आज मंगलवार की सुबह उन्होंने 80 साल की उम्र में आखिरी सांस ली।

तेलगांना और आंध्रप्रदेश सीएम ने जताया दुख
Mahesh Babu Father Death: महेश बाबू साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर हैं। महेश बाबू के पिता कृष्णा भी तेलुगू सिनेमा के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक थे। उन्होंने कई फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया है। महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामोनी के निधन पर तेलगांना के सीएम चंद्रशेखर राव समेत आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी ने शोक जताया है।

ये भी पढ़ें:- शरत रेड्डी की गिरफ्तारी, एक तीर से कई शिकार!

हाल ही में मां का भी हुआ था निधन
महेश बाबू के पिता के निधन की खबर से उनके फैंस में भी शोक की लहर छा गई है। फैंस सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रिय अभिनेता को श्रद्धांजली अर्पित कर रहे हैं। आपको बता दें कि महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का भी हाल ही में 28 सितंबर को निधन हो गया था। वे लंबे समय से बीमार चल रही थी।

ये भी पढ़ें:- गुजरात भाजपा में बगावत, टिकट कटे कई बागी लड़ेंगे चुनाव

पिता ने किया था करीब 350 फिल्मों में काम
Mahesh Babu Father Death:  महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी साउथ सिनेमा का जाना-माना चहेरा थे उन्होंने लगभग 350 फिल्मों में काम किया था। उनके फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1961 आई फिल्म कुला गोथरालु से हुई थी। उसके बाद उन्होंने पदंडी मुंधुकु, परुवु प्रतिष्ठा जैसी फिल्मों से अपने अभिनय की छाप छोड़ी और साज 1965 में थेन मानसुलु फिल्म के जरिए लीड एक्टर के रूप में सामने आए। इसके बाद उन्होंने एक्टर के साथ-साथ डायरेक्टर और फिल्ममेकर के रूप में अपनी पहचान बनाई। उन्होंने मोसागलगु मोसागडु, अल्लूरी सीता रामाराजू, गुडाचारी 116 जैसी फिल्मों का निर्माण कर अपनी डायरेक्टरी की भी छाप छोड़ी।

ये भी पढ़ें:- मिजोरम: पत्थर की खदान ढही, 8 मजदूरों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + one =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली में नेपाली नागरिक का शव मिला
दिल्ली में नेपाली नागरिक का शव मिला