Leena Paul Arrested in Fraud : लीना पॉल की लाईफ ऐसी लग्जरी नहीं होगा यकीन
ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया| Leena Paul Arrested in Fraud : लीना पॉल की लाईफ ऐसी लग्जरी नहीं होगा यकीन

मशहूर एक्ट्रेस गिरफ्तार, लगा ये संगीन आरोप, लाईफ ऐसी लग्जरी की सुनकर नहीं होगा यकीन

नई दिल्ली | Leena Paul Arrested in Fraud : दिल्ली पुलिस ने एक मशहूर एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है। उन पर धोखाधड़ी का आरोप है। मॉडल से फिल्म एक्ट्रेस बनी साउथ की अभिनेत्री लीना पॉल (Leena Paul) को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सुकेश चंद्रशेखर के साथ मिलकर दिल्ली की जेल से 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में गिरफ्तार किया है। जांच में सामने आया है कि एक्ट्रेस के पति सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने जेल के अंदर रहकर ही रेलिगेयर कंपनी के प्रमोटर मलविंदर और शिविंदर सिंह की पत्नियों के साथ उनके पतियों को तिहाड़ जेल से जमानत पर बाहर निकलवाने के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी की।

ये भी पढ़ें :-  Third Wave Fear in Kerala! 24 घंटे में 26 हजार पार नए संक्रमित, अब ‘निपाह’ वायरस का भी बढ़ा खतरा

Leena Paul Arrested in Fraud : आपको बता दें कि, साल 2013 में भी सुकेश चंद्रशेखर और उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल (Lena Maria Paul) गिरफ्तार हो चुके हैं। तब उन पर चेन्नई स्थित कैनरा बैंक को ठगने का आरोप सामने आया था। हालांकि दोनों को बाद में जमानत मिल गई थी। एक्ट्रेस लीना पॉल और सुकेश चंद्रशेखर 2017 में भी सुर्खियों में आए थे जब रवि पुजारा गैंग ने उनके ब्यूटी पार्लर पर शूटआउट हुआ था।

ये भी पढ़ें :-  पश्चिम बंगाल की सीएम Mamata Banerjee लड़ेंगी भवानीपुर सीट से चुनाव, 30 सितंबर को होगा मतदान

अत्याधुनिक लग्जरी बंगला और 16 लग्जरी गाड़ियां सीज
एक्ट्रेस लीना पॉल और उनके पति सुकेश चंद्रशेखर की ऐसी आलिशान लाईफ (luxury life) के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। इनके पास इतना सबकुछ देखकर तो ईडी भी हैरान है। इस मामले में एक्ट्रेस लीना पॉल से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) लंबी पूछताछ कर चुकी है। ईडी ने सुकेश और लीना का एक सी-फेंसिंग अत्याधुनिक लग्जरी बंगला जिसमें आधुनिक सुख-सुविधाएं, इटैलियन मार्बल फ्लोर, महंगा फर्निचर, वर्साचे के रग्स हैं को भी सीज किया है। इसके अलावा 16 हाई-एंड लग्जरी कारें, जिनमें रॉल्स रायस गोस्ट, बेंटले बेंटाग्या, फरारी 458 इटालिया, लैबॉर्गिनी उरुस, एस्कलेड, मर्सिडिज एएमजी 63 शामिल हैं को भी सीज किया गया है।

ये भी पढ़ें :- पश्चिम बंगाल में मजबूत हो रही ममता दीदी की पार्टी, BJP को झटका, विधायक सौमेन रॉय TMC में शामिल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Monsoon ने पकड़ी रफ्तार, आज कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, कल दिल्ली में दस्तक!
Monsoon ने पकड़ी रफ्तार, आज कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, कल दिल्ली में दस्तक!