nayaindia Sujan Dasgupta Death: मशहूर लेखक सुजान दासगुप्ता की अचानक मौत....
ताजा पोस्ट

मशहूर लेखक सुजान दासगुप्ता की अचानक मौत, फ्लैट के बाथरूम में मिला शव

ByNI Entertainment Desk,
Share
Sujan Dasgupta
Image Credit - Times Now

कोलकाता | Sujan Dasgupta Death: पश्चिम बंगाल के कोलकाता से बड़ी सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां बंगाली मनोरंजन इंडस्ट्री को दुखद झटका लगा है। मशहूर बंगाली लेखक 78 वर्षीय सुजान दासगुप्ता की मौत हो गई है और उनका शव घर में संदिग्ध हालात में पाया गया है।

ये भी पढ़ें:- बैतूल में रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 2 की मौत

पुलिस के अनुसार, कोलकाता स्थित फ्लैट के वॉशरूम से बंगाली लेखक सुजान दासगुप्ता का शव बरामद किया गया है। जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। दासगुप्ता के परिजनों ने ही कोलकाता पुलिस को इस घटना की सूचना दी है। पुलिस सूत्रों की माने तो दास के कमरे में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। जिसके चलते पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:- पूर्वाेत्तर के तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान, आचार संहिता लागू

फ्लैट में अकेले रहते थे लेखक
जानकारी में सामने आया है कि, बंगाली लेखक सुजान दासगुप्ता अपने फ्लैट में अकेले रहते थे। उनकी पत्नी शांति निकेतन में रहती हैं और बेटी विदेश में रहती हैं। सुजान दासगुप्ता बंगाल के मशहूर लेखक थे। उनके उपन्यासों में एकेन बाबू और निव्राइट काफी लोकप्रिय हैं। उनकी लिखी गई ’एकेन बाबू’ एक जासूसी कहानी है। इस पर एक बंगाली फिल्म का भी निर्माण किया गया था।

ये भी पढ़ें:- फिलीपींस में 7.3 तीव्रता से महसूस हुए भूकंप के झटके

नौकरानी आई थी काम पर
Sujan Dasgupta Death:  बताया जा रहा है कि, आज सुबह उनकी नौकरानी काम पर आई थी तो दरवाजा अंदर से बंद था। ऐसे में उसने आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड को बुलाया। झांक कर देखा गया तो दरवाजा अंदर से बंद था। जिसके बाद उनके परिवार और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और अंदर दाखिल हुई तो सुजान दासगुप्ता बाथरूम में पड़े हुए थे। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें:- इंदौर में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल का शुभारंभ

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

    Naya India स्क्रॉल करें