nayaindia Lakhimpur Kheri News: किसान ने धान में पेट्रोल डाल किया आग के हवाले
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Lakhimpur Kheri News: किसान ने धान में पेट्रोल डाल किया आग के हवाले

Lakhimpur Kheri में फिर नई घटना! नहीं बिका धान तो किसान ने पेट्रोल डाल किया आग के हवाले

लखनऊ | Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश का लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) अब देश-दुनिया में लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence) और किसानों की मौत के बाद अब यहां फिर एक नई घटना सामने आई है जिसका वीडियों भी वायरल हो रहा है। दरअसल, यहां एक किसान का धान नहीं बिकने से परेशान किसान ने धान में पेट्रोल डाल कर उसे आग के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें:- Uttar Pradesdh : दो मरीजों के एक ही नाम से हुआ ‘कंफ्यूजन’, फिर बुखार के मरीज का कर दिया ऑपरेशन, मौत…

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी मंडी समिति परिसर में किसान सुबोध सिंह ने अपने ही धान को आग के हवाले कर दिया। किसान सुबोध सिंह मंडी में अपना धान बेचने को लेकर आया था और पिछले 14 दिनों से धान लेकर मंडी में रुका हुआ था। काफी मशक्कत के बाद भी जब उसका धान नहीं बिका तो उसने धान पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। इस दौरान अन्य किसान उसे रोकते रहे पर वह नहीं माना।

ये भी पढ़ें:- 13 साल छोटे रिक्शा चालक के साथ पति के 47 लाख लेकर फरार हुई 45 वर्षीय महिला…

मंड़ी में है दलालों का बोलबाला
Lakhimpur Kheri News: इस घटना पर सुबोध सिंह ने बताया कि, वह पिछले 14 दिनों से मंडी परिसर के अधिकारियों के कई चक्कर लगा लिए, लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी। उसने बताया कि मंडी में दलालों का बोलबाला है, जिसके चलते उसका धान नहीं बिक रहा था। ऐसे में परेशान होकर उसने धान को आग लगा दी।

ये भी पढ़ें:- Vaishno Mata के दर्शन से पहले कराना होगा कोरोना टेस्ट, बढ़ते संक्रमण को लेकर जम्मू-कश्मीर सरकार ने उठाया कदम

बारिश में भीग हुआ था धान
मंडी में हुई इस आग की घटना के संबंध में वहां के एसडीएम का कहना है कि किसान सुबोध सिंह का धान गीला होने के कारण नहीं बिक पा रहा था। पिछले 2-3 दिन से बहुत बारिश हो रही थी, जिसके चलते इनके धान की खरीद नहीं हो पा रही थी।

ये भी पढ़ें:- Ind VS Pak Match : शोएब अख्तर ने कहा कोहली से ज्यादा रोहित को पसंद करते हैं पाकिस्तानी, इंजमाम की तरह के प्लेयर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मोदी सरकार ने लद्दाख को धोखा दिया: खरगे
मोदी सरकार ने लद्दाख को धोखा दिया: खरगे