किसान हिंसा : आजादी के जश्न के नाम पर अराजकता स्वीकार नहीं : नकवी


नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस पर किसानों के ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा पर केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि आजादी के जश्न के नाम पर अराजकता का टशन कोई भी समाज या कोई भी सरकार स्वीकार नहीं कर सकती। दिल्ली में हुई हिंसा पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि, आजादी के जश्न के नाम पर अराजकता का टशन कोई भी समाज या कोई भी सरकार स्वीकार नहीं कर सकती।

एक बात समझ लेना चाहिए कि जो तरक्की का तूफान है वो इस तरह के अराजकता उफान से रोका नहीं जा सकता और न ही रुक सकता है। उन्होंने कहा, जो भी लोग आजादी के जश्न के नाम पर अराजकता का टशन करने की कोशिश कर रहे थे, उन्हें यह समझ लेना चाहिए कि वो सफल नहीं होंगे।

कृषि कानून पर नकवी ने कहा कि, इन कानूनों में पहले की कोई भी चीज हटी नहीं है, इसके अलावा कानून और किसानों की बेहतरी के लिए विकल्प भी दिए हैं। केंद्रिय अल्पसंख्यक मंत्री ने विपक्ष पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, कुछ लोग ऐसे हैं जो किसानों के कंधे पर बंदूक और क्रिमिनल कॉन्सपिरेसी का संदूक लेकर माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं और ऐसे लोगों पर कानून अपना काम कर रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *