‘पृथ्वीराज’ रिलीज से पहले विवादों में, Karni Sena की चेतावनी, नहीं बदला नाम तो चुकानी पड़ेगी कीमत - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

‘पृथ्वीराज’ रिलीज से पहले विवादों में, Karni Sena की चेतावनी, नहीं बदला नाम तो चुकानी पड़ेगी कीमत

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है. राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित अक्षय कुमार की यह फिल्म करणी सेना (Karni Sena) के निशाने पर है. करणी सेना ने फिल्म और उसके नाम पर आपत्ति जताई है. करणी सेना का कहना है कि इस फिल्म का नाम पृथ्वीराज से बदलकर कुछ और रखना चाहिए. इससे पहले भी राजस्थान में फिल्म ‘पदमावत’ (Padmaavat) को लेकर काफी संग्राम हुआ था, बाद में फिल्म का नाम ‘पदमावती’ से बदलकर ‘पदमावत’ किया गया था.

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, करणी सेना के युवा शाखा के अध्यक्ष सुरजीत सिंह ने फिल्म पृथ्वीराज को लेकर कहा कि फिल्म निर्माता फिल्म का नाम केवल पृथ्वीराज कैसे रख सकते हैं. यह फिल्म महान पृथ्वीराज चौहान (Prithviraj Chauhan) की जीवनी पर आधारित है. इसलिए करनणी सेना चाहती है कि इस फिल्म का नाम बदलकर उनके पूरे नाम पर रखा जाए और उन्हें सम्मान दिया.

ये भी पढ़ें :- ‘Heropanti 2’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी से होगा टाइगर श्रॉफ का मुकाबला, खूबसूरती का तड़का लगाएंगी तारा

नहीं मानी बात तो चुकानी पड़ेगी कीमत
इसी के साथ करणी सेना ने फिल्म निर्माताओं से मांग की है कि फिल्म को रिलीज करने से पहले उन्हें यह फिल्म दिखानी होगी. सुरजीत सिंह रठौर ने फिल्म निर्माताओं को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि वे हमारी बात नहीं मानेंगे तो इसकी कीमत तैयार रहे. करणी सेना अध्यक्ष ने फिल्म पद्मावत (Padmaavat) की याद दिलाते हुए कहा कि जो संजय लीला भंसाली की फिल्म के साथ हुआ वह इस फिल्म के साथ भी हो सकता है.

ये भी पढ़ें :- प्यार में Malaika के पड़ोसी बने Arjun Kapoor! पास ही में खरीद लिया आलिशान घर, कीमत भी है चैंकाने वाली

अक्षय के साथ दिखाई देंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर
बता दें कि यशराज बैनर (Yash Raj Films) के तले बनाई जा रही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार के साथ 2017 में मिस वर्ल्ड चुनी गई मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) भी दिखाई देंगी. वे इस फिल्म से बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा फिल्म में सोनू सदू, संजय दत्त, आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग फरवरी में खत्म हुई हो चुकी है. फिल्म के निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) है.

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पूर्वोत्तर में तृणमूल ही कांग्रेस है
पूर्वोत्तर में तृणमूल ही कांग्रेस है