हरियाणा किसान कांग्रेस नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | हरियाणा| नया इंडिया|

हरियाणा किसान कांग्रेस नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज

गुरुग्राम। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आईटी सेल ने हरियाणा किसान कांग्रेस के वाइस चेयरमैन तेजबीर मयाना के खिलाफ साइबर सेल में एफआईआर दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि मयाना ने फेसबुक पर एक लेख पोस्ट किया है जो नव नियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बीच मतभेदों से संबंधित है।

हरियाणा भाजपा आईटी सेल प्रभारी अरुण यादव द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद मयना को जांच के लिए बुलाया गया।पूछताछ किए जाने पर मयाना ने कहा कि उन्होंने विवादित पोस्ट को हटा दिया है और संबंधित व्यक्ति से व्यक्तिगत तौर पर और फेसबुक पर भी माफी मांग ली है।

गुरुग्राम के साइबर सेल पुलिस स्टेशन में एसएचओ मुकेश कुमार ने कहा, “मयाना द्वारा पोस्ट किए जाने के बाद शिकायत दर्ज कराई गई, जिसमें कहा गया कि ओम प्रकाश धनखड़ बड़ौदा निर्वाचन क्षेत्र से जाट उम्मीदवार को टिकट देना चाहते हैं, जबकि मुख्यमंत्री खट्टर पहलवान योगेश्वर दत्त को वहां से मैदान में उतारना चाहते हैं। मयाना ने 8 अगस्त को रोहतक में आयोजित बड़ौदा उपचुनाव के संबंध में एक उच्च स्तरीय बैठक में भाग लेने के बाद लेख पोस्ट किया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow