nayaindia FIR Against Javed Akhtar: RSS के खिलाफ टिप्पणी पर दर्ज हुई FIR
ताजा पोस्ट | देश | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| FIR Against Javed Akhtar: RSS के खिलाफ टिप्पणी पर दर्ज हुई FIR

गीतकार Javed Akhtar परेशानी में उलझे, RSS के खिलाफ टिप्पणी पर दर्ज हुई FIR

नई दिल्ली | FIR Against Javed Akhtar: देश के जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर परेशानी में उलझ गए हैं। राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) के बारे में कथित टिप्पणियों के संबंध में मुंबई पुलिस ने 76 वर्षीय जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के खिलाफ आज सोमवार को FIR दर्ज कर ली है। इस संबंध में एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा बताया कि, स्थानीय अधिवक्ता संतोष दुबे की शिकायत पर मुलंद के थाने में जावेद अख्तर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500 के तहत FIR दर्ज की गई है। RSS के विरुद्ध गलत और अपमानजनक बयान देने को लेकर जावेद अख्तर को अधिवक्ता संतोष दुबे द्वारा कथित तौर पर पिछले महीने कानूनी नोटिस भेजा गया था।

ये भी पढ़ें:-  Drug Case में शाहरुख के बेटे को राहत नहीं, 7 अक्टूबर तक हिरासत में रहेंगे आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट

First Time In Rajasthan :

नोटिस में बयान पर माफी मांगने को कहा गया था
FIR Against Javed Akhtar: अधिवक्ता संतोष दुबे ने एक इंटरव्यू में बताया कि, उन्होंने पहले अख्तर को कानूनी नोटिस भेजकर इस बयान पर माफी मांगने को कहा था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। जिसके बाद शिकायत के आधार पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें:- रामायण में राम ऋतिक रोशन और रावण का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर? जानिए अन्य कास्ट

ये है पूरा मामला
FIR Against Javed Akhtar:  आपको बता दें कि, बाॅलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने साक्षात्कार में विवादित बयान देते हुए कथित तौर पर हिंदू चरमपंथियों और तालिबान को एक समान बताया था। जिसके बाद अधिवक्ता संतोष दुबे ने अपने नोटिस में कहा था कि इस प्रकार के बयान से Javed Akhtar ने भारतीय दंड संहिता की धारा 499 और 500 के तहत एक अपराध किया है।

ये भी पढ़ें:- Akshay Kumar ने चांदनी चौक पहुंचने के बाद कर दिया ये काम, लोगों ने वीडियो देख.. ( Watch Video)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मुद्दा मूल्य-सीमा का
मुद्दा मूल्य-सीमा का