nayaindia Firing on Bride in Rohtak: बदमाशों ने दुल्हन पर बरसाई गोलियां
ताजा पोस्ट | देश | हरियाणा| नया इंडिया| Firing on Bride in Rohtak: बदमाशों ने दुल्हन पर बरसाई गोलियां

Haryana: शादी कर ससुराल जा रही दुल्हन के साथ खूनी खेल, दूल्हे को गाड़ी से उतार बदमाशों ने दुल्हन पर बरसाई गोलियां

रोहतक | Firing on Bride in Rohtak: हरियाणा में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। राज्य के रोहतक जिले (Rohtak District) में शादी करके ससुराल जा रही दुल्हन पर बदमाशों ने गोलियां चलाकर उसे मारने की काशिश की है। दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें:- दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका में ‘Omicron’ की एंट्री से मचा हड़ंकप, 25 देशों में पहुंचा खतरनाक वैरिएंट

दूल्हे को गाड़ी से नीचे उतार, दुल्हन पर बरसाई गोलियां
ये घटना ये रोहतक जिले के भाली गांव की है। जहां एक दुल्हन पीहर से विदा होकर शादी के जोड़े में ससुराल जा रही थी तभी रास्ते में बदमाशों ने उसे गोली का निशाना बनाते हुए तीन गोलियां मार दी। बदमाशों ने पहले दूल्हे की गाड़ी को ओवरटेक किया और दूल्हे को नीचे उतारकर दुल्हन को गोलियां मारी। दुल्हन के परिजनों ने इस वारदात के पीछे कुछ युवकों पर शक जताया है और जानकारी में सामने आया है कि, बदमाश इनोवा गाड़ी में आए थे। इस खूनी वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:- Omicron से जापान में दहशत! कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज लगना शुरू

दुल्हन की हालत गंभीर
Firing on Bride in Rohtak: जानकारी में सामने आया है कि, सांपला गांव से शादी होकर दुल्हन अपने दूल्हे के साथ गाड़ी में सवार होकर ससुराल जा रही थी। लेकिन रास्ते में गांव के बाहर उसका इंतजार कर रहे बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद घबराए लोगों ने जैसे-तैसे घायल दुल्हन को पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें:- स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के बाद कुणाल कामरा का बेंगलुरु शो धमकियों के बाद रद्द

Leave a comment

Your email address will not be published.

eleven − 10 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अक्टूबर में 21 दिन बैंक रहेंगे बंद!  देख ले कैलेंडर
अक्टूबर में 21 दिन बैंक रहेंगे बंद! देख ले कैलेंडर