nayaindia Firing on Imran Khan: पूर्व पीएम इमरान खान गोली लगने से घायल...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | विदेश| नया इंडिया| Firing on Imran Khan: पूर्व पीएम इमरान खान गोली लगने से घायल...

पूर्व पीएम इमरान खान गोली लगने से घायल, ले जाया गया अस्पताल

Imran Khan
Twitter - ANI

नई दिल्ली | Firing on Imran Khan: पाकिस्तान से बड़ी खबर सामने आई है। यहां पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की रैली में गोलीबारी की घटना हो गई है जिसमें इमरान खान के पैर में गोली लगी है और वे घायल हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पाकिस्तान समाचार चैनल जियो टीवी के मुताबिक इमरान के दोनों पैरों में गोली लगी है। उनके मीडिया मैनेजर के हाथ में भी गोली लगी है।

ये भी पढ़ें:- मथुरा के होटल में भीषण आग लगने से दो की मौत, दो झुलसे, गंभीर आगरा रेफर

अस्पताल में चल रहा इलाज
पाकिस्तान मीडिया के अनुसार पाकिस्तान के वजीराबाद में जफर अली खान चौक के पास पूर्व पीएम और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान की विशाल रैली हो रही थी उसी दौरान यहां गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया। गोली लगने से घायल हुए इमरान खान की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

ये भी पढ़ें:- विराट कोहली हुए आईसीसी ‘प्लेयर ऑफ द मंथ’ के लिए नामित, इस लिस्ट…

पाकिस्तानी मीडिया की एआरवाई न्यूज के हवाले से कहा गया है कि फायरिंग करने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की रैली के दौरान हुई इस गोलीबारी की घटना में इमरान के अलावा और भी कई नेता घायल हुए है। इस फायरिंग में पीटीआई नेता फैसल जावेद समेत कुछ अन्य लोग भी घायल हुए हैं। रैली में अचानक से हुई गोलीबारी के कारण भीड़ में भगदड़ मच गई और लोग बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे।

ये भी पढ़ें:- झारखंड में राजनीतिक बवंडरः ईडी समन नजरअंदाज, सोरेन छत्तीसगढ़ जा रहे

हमले की पाकिस्तान सरकार ने की निंदा

Firing on Imran Khan: फायरिंग में पीटीआई के चीफ इमरान खान, फैसल जावेद, अहमद छट्टा और चौधरी यूसुफ जख्मी हुए हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ ने पूर्व पीएम इमरान खान पर हुए हमले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने प्रधानमंत्री से घटना की तत्काल रिपोर्ट मांगी है। प्रधान मंत्री ने आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह को आईजी पुलिस और मुख्य सचिव पंजाब से तत्काल रिपोर्ट मांगने का निर्देश दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + ten =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दुनिया का क्या है भारत नजरिया? विश्व में भारत पहचान क्या? क्या बन रही होगी भारत आइडेंटिटी?
दुनिया का क्या है भारत नजरिया? विश्व में भारत पहचान क्या? क्या बन रही होगी भारत आइडेंटिटी?