Om Prakash Chautala
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Om Prakash Chautala

पूर्व सीएम Om Prakash Chautala का मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, कल करेंगे संसद का घेराव

om prakash chautala

नई दिल्ली | हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) ने एक बार फिर से नरेन्द्र मोदी सरकार (Narendra Modi) के खिलाफ हल्ला बोला है। इंडियन नेशनल लोकदल के नेता ओमप्रकाश चौटाला जुलाई में ही शिक्षक घोटाला मामले में जेल से बाहर आए हैं। बाहर आते हुए चौटाला ने मोदी सरकार के खिलाफ अपने उग्र तेवर दिखा दिए है। चौटाला ने आज किसानों के बीच सिंघु बॉर्डर पहुंचकर कहा कि, विपक्षी सांसद 22 जुलाई यानि कल संसद का घेराव करेंगे और धरना देंगे।

संसद के लिए करेंगे कूच
सभी विपक्षी सांसद एकत्रित होकर संसद के लिए कूच करेंगे और किसान विरोधी काले कानून का विरोध करेंगे। हम सभी मिलकर ऐसे हालात पैदा कर देंगे कि मोदी सरकार को मजबूर होकर किसान विरोधी कानूनों को वापस लेना ही होगा।

ये भी पढ़ें:- अस्पताल के बाहर ऑक्सीजन के लिए तड़पते मरीज और सरकार का कहना ऑक्सीजन की कमी के कारण एक भी मौत नहीं..

मोदी सरकार के खिलाफ रणनीति पर चर्चा
Om Prakash Chautala आज दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पहुंचे और कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों से मुलाकात की। चौटाला ने कहा कि, वे पूरी तरह से किसानों के समर्थन में है और मोदी सरकार के कानूनों का विरोध करते हैं। चौटाला ने किसान आंदोलन को लेकर सरकार के खिलाफ किसानों से आगे की रणनीति पर गहन चर्चा भी की।

ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन का दौर फिर से हुआ शुरू, इस राज्य में दो तक रहेगी पाबंदी – पीएम मोदी ने की सख्ती की मांग

सत्ता गलत हाथों में आ गई
Om Prakash Chautala ने मोदी सरकार पर जमकर आरोप लगाए और कहा कि मोदी सरकार की जिम्मेदारी है कि जनहित के कार्यों में को आगे बढ़कर करे, लेकिन जब सत्ता गलत लोगों के हाथ में आ जाती है तो सत्ता में बैठे लोग उसका दुरुपयोग करते हैं। उसी का नतीजा है कि जनता बगावत पर उतर आती है और अभी ऐसे ही हालात बने हुए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
केजरीवाल सरकार अब घर तक पहुंचाएगी शराब, होम डिलिवरी को दी मंजूरी
केजरीवाल सरकार अब घर तक पहुंचाएगी शराब, होम डिलिवरी को दी मंजूरी