Goa Elections 2022: Congress को झटका दे पूर्व CM  हो सकते हैं TMC में शामिल
ताजा पोस्ट | देश | राजनीति| नया इंडिया| Goa Elections 2022: Congress को झटका दे पूर्व CM  हो सकते हैं TMC में शामिल

गोवा में ‘ममता’ का सियासी खेला! Congress को झटका दे पूर्व CM  हो सकते हैं TMC में शामिल

कोलकाता | Goa Elections 2022: कांग्रेस पार्टी (Congress Party) को लगातार अपने ही सदस्यों द्वारा विरोध का सामना करना पड़ रहा है। पंजाब, राजस्थान, छत्तीसगढ़ के अलावा भी कांग्रेसशासित राज्यों में पार्टी के अंदर चल रही आपसी खींचतान सामने आ रही है। वहीं, पार्टी के दिग्गज नेताओं का भी पार्टी को छोड़कर दूसरी पार्टियों में जाने का सिलसिला लगातार बना हुआ है। ऐसे में ममता दीदी (Mamata Banerjee) का सियासी खेला गोवा में भी देखने को मिल रहा है। अब गोवा में कांग्रेस पार्टी को झटका लगने की चर्चाएं सामने आ रही हैं। सूत्रों के अुनसार, गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री (Former Goa Chief Minister) लुईजिन्हो फलेरो (Luizinho Faleiro) कांग्रेस पार्टी छोड़कर TMC में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों की माने तो कांग्रेस नेता आज सार्वजनिक रूप से कांग्रेस पार्टी छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें :- ये भी पढ़ें :- ‘ममता दीदी’ ने किया पूरे देश से BJP के सफाये का ऐलान! प्रहार करते हुए बताया ’जुमला पार्टी’

क्या कहा- पूर्व मुख्यमंत्री लुईजिन्हो फलेरो ने
कांग्रेस के दिग्गज और पूर्व मुख्यमंत्री लुईजिन्हो फलेरो (Luizinho Faleiro) का इस संबंध में कहना है कि, मैं अभी गहन सोच-विचार में हूं। एक बात मैं आपसे कहना चाहता हूं कि गोवा की जनता परेशान है। ऐसे में किसी को आगे आना होगा। सूत्रों की माने तो, कांग्रेस नेता के इस कदम पर गत गुरुवार को टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन के साथ चर्चा भी हुई थी।

ये भी पढ़ें :- Cyclone ‘Gulaab’ का तटीय इलाकों में कोहराम, कई मछुआरे लापता, पीएम ने दिया मदद का भरोसा

Bhawanipur Mamata Banerjee TMC :

आपको बता दें कि, गोवा में अगले साल विधान सभा चुनाव (Goa Elections 2022) होने जा रहे हैं। ऐसे में पश्चिम बंगाल (West Bengal) में जीत हासिल करने के बाद अब ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) गोवा में भी पार्टी का विस्तार करने में लगी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने गोवा चुनावों पर बोलते हुए कहा है कि जल्द ही TMC गोवा में भी उम्मीदवार उतारेगी। इसी के साथ ही TMC नेता डेरेक ओ ब्रायन भी इस बात की घोषणा कर चुके हैं कि उनकी पार्टी गोवा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Goa Elections 2022) में अपने उम्मीदवार उतारेगी और जल्द ही मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा भी करेगी।

ये भी पढ़ें :- महिलाओं के विरोध को दबाने के लिए तालिबान ने बनाई ‘बुर्का रिजीम’, लड़ाकों की पत्नियों को दे रहा ट्रेनिंग…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बांग्लादेश में हिंदुओं के घर जलाए गए
बांग्लादेश में हिंदुओं के घर जलाए गए