nayaindia Bomb Blast में घायल हुए मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति, गाड़ी में बैठने से पहले ही हो गया विस्फोट - Naya India
ताजा पोस्ट | विदेश| नया इंडिया|

Bomb Blast में घायल हुए मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति, गाड़ी में बैठने से पहले ही हो गया विस्फोट

नई दिल्ली। मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति और संसद के स्पीकर मोहम्मद नशीद ( Mohamed Nasheed ) गुरुवार को एक विस्फोट ( Bomb Blast ) में घायल हो गए। नशीद का इलाज एक अस्पताल में जारी है। ये विस्फोट राजधानी माले में उनके घर के पास हुआ। जब नशीद रात के समय अपनी गाड़ी में बैठने वाले थ तभी यह विस्फोट हुआ। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये हादसा मोहम्मद नशीद के घर के आसपास ही हुआ है। हालांकि अभी तक पुलिस जांच में कोई बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ेंः –  Corona Update :अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की भी कोरोना से मौत , दिल्ली के AIMS में चल रहा था इलाज

वहीं नशीद की मालदीवियन डेमक्रेटिक पार्टी के महतूफ ने कहा कि वे काफी चिंतित हैं। ये एक आतंकवादी की घटना है। उन्हें पूरा यकीन है कि सरकार पूरी जिम्मेदारी से इस घटना के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।

इस मामले से जुड़े एक गवाह ने बताया कि उन्हें धमाके की आवाज सुनाई दी थी। इसमें दो लोग घायल हुए हैं। सूत्रों के अनुसार, नशीद खुद भी इस विस्फोट में घायल हो गए हैं। वहीं एक अन्य शख्स घायल हुआ है। धमाके में घायल हुआ दूसरा व्यक्ति एक विदेशी नगारिक है।

यह भी पढ़ेंः – UP: भाजपा विधायक Dal Bahadur Kori का कोरोना से निधन, पहले जान गंवा चुके भाजपा के तीन और विधायक

मालदीव में युवा और सामुदायिक सशक्तिकरण मंत्री अहमद महतूफ के अनुसार, घटना रात के करीब 8.30 बजे हुई। नशीद उस समय अपने घर से कही जा रहे थे। मगर वे जैसे ही गाड़ी की ओर बढ़े एक जोरदार धमाका हुआ। ऐसा माना जा रहा है कि रास्ते में खड़ी एक मोटरसाइल में धमाका हुआ है। नशीद के साथ उनका एक बॉडीगार्ड भी घायल हो गया है। मोहम्मद नशीद को इलाज के लिए माले के एडीके अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

15 − five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
इग्नू के कुलपति को एंबेसडर ऑफ रेजिलिएशन अवार्ड
इग्नू के कुलपति को एंबेसडर ऑफ रेजिलिएशन अवार्ड