Corona Update : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हुए Corona Positive, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया|

Corona Update : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हुए Corona Positive, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। Former PM Manmohan Singh Test Corona Positive: भारत में लगातार बेकाबू हुए कोरोना संक्रमण के चलते कई बड़े दिग्गज नेता कोरोना पाॅजिटिव हो चुके हैं। अब कोरोना संक्रमण की चपेट में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी आ गए हैं। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) को कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की जा रही है।

ये भी पढ़ें :- Lockdown Return In Delhi : केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, दिल्ली में एक हफ्ते का लाॅकडाउन, जानें क्या खुलेगा और क्या होगा बंद

एक दिन पहले ही पीएम मोदी को लिखा था पत्र

आपको बता दें कि एक दिन पहले रविवार को ही देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण से पैदा हुए हालातों को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था और कोविड-19 की बेकाबू रफ्तार पर नियंत्रण के लिए पांच अहम उपाय सुझाए थे। पूर्व पीएम ने  जोर देकर कहा था कि टीकाकरण कार्यक्रम को विस्तृत किया जाना चाहिए, तभी इस बीमारी पर लगाम लगाई जा सकेगी। पत्र में उन्होंने यह भी कहा कि यह बताने की बजाय कि देश में कितने लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है, यह समझने की आवश्यकता है कि कितने फीसदी लोगों का टीकाकरण किया गया है।

ये भी पढ़ें :- कोरोना अपडेट : कोरोना से बचने के लिए कौन सा मास्क है बेहतर,जानें विशेषज्ञों की राय…

गौरतलब है कि महाराष्ट् के बाद कोरोना संक्रमण अब राजधानी दिल्ली में भी बेकाबू हो चुका है। यहां हर दिन कोरोना के नए मामलों में रिकाॅर्ड बढ़ोतरी हो रही है। रविवार को ही दिल्ली में 25462 नए कोरोना संक्रमितों के मामले सामने आए और 161 कोरोना मरीजों की मौत हुई थी। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए दिल्ली सरकार के सारे प्रयास विफल हो गए, जिसके बाद केजरीवाल सरकार ने आज सोमवार से एक हफ्ते के लाॅकडाउन का भी ऐलान किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *