nayaindia Vasundhara Raje Rajasthan: राजे ने कहा- प्रदेश में फिर बनाएंगे भाजपा सरकार
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Vasundhara Raje Rajasthan: राजे ने कहा- प्रदेश में फिर बनाएंगे भाजपा सरकार

Rajasthan की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा- प्रदेश में फिर बनाएंगे भाजपा सरकार

Vasundhara Raje
Source - BJP

जयपुर | Vasundhara Raje Rajasthan: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज शुक्रवार को राज्य के भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरती नजर आई। राजे प्रदेश के भीलवाड़ा जिले में पहुंची, जहां उनका स्थानीय शाहपुरा विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल व प्रधान मुन्नी कवर ने स्वागत किया। इसके बाद वे पूर्व सांसद हेमेंद्र सिंह बनेडा के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंची। इससे पहले राजे भीलवाड़ा सर्किट हाउस गई जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। कुम्भा ट्रस्ट में स्वागत के बाद वे भीलवाड़ा में कार्यकर्ताओं के निधन पर शोक व्यक्त करने गई।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan में पाकिस्तानी सीमा के करीब गरजे भारतीय टैंक, हेलीकाॅप्टर से उतरे कमांडोज

Vasundhara Raje Rajasthan: पूर्व सीएम राजे शुक्रवार को ही अजमेर भी पहुंची और यहां पुष्कर जाकर परमपिता भगवान ब्रह्मा जी के मंदिर में दर्शन और पूजा की। इसी के साथ राजे ने अजमेर दरगाह में जियारत भी की। यहां से राजे अजमेर में पूर्व सांसद रासासिंह रावत और पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी की भाभी के निधन पर शोक व्यक्त करने भी गई। इसके अलावा वे अन्य कार्यकर्ताओं के निधन पर भी शोक व्यक्त करने उनके घर गई। इस दौरान राजे के साथ विधायक अनिता भदेल, ब्यावर विधायक सुरेश रावत, पुष्कर नगर परिषद के अध्यक्ष कमल पाठक, पूर्व जिलाध्यक्ष बीपी सारास्वत, यूआइटी के पूर्व चेयरमेन शिव शंकर हेड़ा भी मौजूद रहेे।

ये भी पढ़ें:- Mumbai 26/11 : Bollywood के कलाकारों मे दी मृतकों को श्रद्धांजलि, अमिताभ से लेकर रोहित और अक्षय…

Rajasthan Politics vasundhara raje

कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा- प्रदेश में फिर बनाएंगे भाजपा सरकार
Vasundhara Raje Rajasthan: इस दौरान राजे ने सभा को संबोधित भी किया और कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि असली भाजपा का कार्यकर्ता वही होता है जो बिना स्वार्थ संगठन के लिए काम करे और अपने आपको कार्यकर्ता कहलाने में ही अपना गौरव समझे। भाजपा के कार्यकर्ता की साख भी यही है-चाहे वह कितने ही बड़े पद पर क्यों न पहुंच जाए, आम कार्यकर्ता ही कहलाना पसंद करता है। उसे कभी अपने बड़े पद का अभिमान नहीं होता। बड़े पद पर पहुंचने के बाद वो और भी विनम्र हो जाता है, जैसे हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। कार्यकर्ताओं के दम पर ही हम प्रचंड बहुमत के साथ देश में फिर से मोदी जी की सरकार और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाएंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.

19 − 9 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अनुभववियों का भविष्य
अनुभववियों का भविष्य