nayaindia Attack on Pappu Yadav: पूर्व विधायक के बेटे को गोली मारी
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Attack on Pappu Yadav: पूर्व विधायक के बेटे को गोली मारी

Bihar में Panchayat Elections से पहले खूनी खेल, पूर्व विधायक के बेटे को गोली मारी

Demo Pic

बांका | Attack on Pappu Yadav :बिहार में पंचायत चुनावों (Panchayat Elections in Bihar) से पहले एक सनसनीखेज घटना सामने आई है जिसमें बिहार के RJD के पूर्व विधायक भोला प्रसाद यादव (Former RJD MLA Bhola Prasad Yadav) के बेटे प्रफुल्ल चंद्र यादव को बदमाशों ने गोली मार दी है। जख्मी प्रफुल्ल चंद्र यादव उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) को बौंसी रेफरल अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। जहां जेएलएनएमसीएच में उनका इलाज जारी है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan में Covid 19 के फिर बढ़े मामलें, कुल आंकड़ा पहुंचा कुल 9 लाख 44 हजार पार

Murder in Bihar

पहले से घात लगाए बैठे थे बदमाश
Attack on Pappu Yadav : ये घटना रविवार रात को करीब 8 बजे की बताई जा रही है। बांका जिले के कटोरिया विधानसभा क्षेत्र में आरजेडी के पूर्व विधायक के बेटे प्रफुल्ल चंद्र यादव को बदमाशों ने गोली तब मारी जब प्रफुल्ल चंद्र यादव मरवावरण और जबड़ा के बीच से होकर गुजर रहे थे। बदमाश यहां पहले से ही घात लगाए बैठे थे।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan में भारी से अति भारी बारिश का अलर्ट, बीसलपुर बांध में आया पानी, कई बांधों पर चली चादर

घटना की खबर सुनते ही परिजन और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और जख्मी हालत में प्रफुल्ल चंद्र यादव को बौंसी रेफरल अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया गया। उन्हें गोली कमर में लगी है। इस घटना को लेकर एसपी अरविंद कुमार ने बताया कि, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जख्मी पप्पू यादव के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें:- गोवा सरकार को सताया Corona का डर, 9 अगस्त तक बढ़ाया गया Curfew, इनकों रहेगी छूट

चुनावी रंजिश को लेकर मारी गई गोली
बता दें कि 45 वर्षीय प्रफुल्ल चंद्र यादव उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) राजनीति में सक्रिय नेता है। वह पहले भी ग्राम पंचायत का चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन वह हार गए थे। लोगों का मानना है कि वे इस बार मुखिया पद से चुनाव लड़ने वाले थे। इसी रंजिश में उन पर हमला बोलकर गोली मारी गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

2 × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
खरीदार नहीं मिले, बीपीसीएल की बिक्री रूकी
खरीदार नहीं मिले, बीपीसीएल की बिक्री रूकी