nayaindia Four killed in ONGC helicopter crash ओएनजीसी के हेलीकॉप्टर हादसे में
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Four killed in ONGC helicopter crash ओएनजीसी के हेलीकॉप्टर हादसे में

ओएनजीसी के हेलीकॉप्टर हादसे में चार की मौत

Six women road accident

मुंबई। भारत सरकार की कंपनी ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन, ओएनजीसी का एक हेलीकॉप्टर मंगलवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है। हादसे के बाद पांच लोगों को सकुशल बचा लिया गया। ओएनजीसी के हेलीकॉप्टर की अरब सागर में ऑयल रिग के पास इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी। इस हेलीकॉप्टर में कुल नौ लोग सवार थे। घटना के समय इनमे से सभी नौ यात्रियों को बचा लिया गया था, लेकिन इलाज के दौरान चार लोगों की मौत हो गई।

नौसेना ने ओएनजीसी हेलीकॉप्टर के यात्रियों के बचाव के लिए हेलीकॉप्टर और नौसेना को लगाया था। हालांकि इलाज के दौरान चार लोगों की मौत हो गई। कंपनी ने इससे पहले एक ट्विट में कहा था कि सात यात्रियों और दो पायलटों को लेकर एक हेलीकॉप्टर ने मंगलवार को मुंबई हाई में सागर किरण में ओएनजीसी रिग के पास अरब सागर में आपात लैंडिंग की। ओएनजीसी के हेलीकॉप्टर, में छह ओएनजीसी कर्मी सवार थे।

हेलीकॉप्टर में हुई गड़बड़ी की वजह का अभी तक पता नहीं चला है। जानकारी के मुताबिक, घटना के जांच के आदेश दे दिए गए हैं ताकि पता चल सके कि किस वजह से हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

2 × four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
‘एजेंसियों के दुरुपयोग पर लोग सबक सिखाएंगे’
‘एजेंसियों के दुरुपयोग पर लोग सबक सिखाएंगे’