Building Collapsed in Delhi : 4 मंजिला बिल्डिंग गिरी, कई लोग मलबे में फंसे
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Building Collapsed in Delhi : 4 मंजिला बिल्डिंग गिरी, कई लोग मलबे में फंसे

Building Collapsed in Delhi : 4 मंजिला बिल्डिंग गिरी, कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका

नई दिल्ली | Building Collapsed in Delhi : दिल्ली में बारिश के दौर के बीच आज सोमवार को बड़ा हादसा हो गया है। दिल्ली के मलकागंज इलाके में एक 4 मंजिला भवन भरभराकर (Delhi Building Collapse) गिर गया है। इमारत के मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। फिलहाल दो लोगों को मलबे में से बचा लिया गया है और अस्पताल ले जाया गया है। जब ये बिल्डिंग गिरी तब नीचे गई गाड़ियां भी खड़ी थीं। जिनमें से कुछ की इस बिल्डिंग के मलबे में चपेट में आने खबर है। हालांकि ये अभी साफ नहीं हो पाया है कि गाड़ियों के अंदर लोग तो नहीं थे। हादसे की वजह से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है। मौके पर पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ काफी संख्‍या में स्‍थानीय लोग मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें :- पश्चिम बंगाल के बाद अब Mamta Banerjee का मिशन UP 2022, सपा के साथ गठबंधन कर बढ़ा सकती हैं BJP की मुश्किलें!

demo pic

बिल्डिंग में थे कई परिवार
Building Collapsed in Delhi : जानकारी के अनुसार, दिल्ली में जहां बिल्डिंग गिरी है, वह सब्जी मंडी थाना (Sabzi Mandi Area) का इलाका है। ये जो बिल्डिंग गिरी है वह रेजिडेंशियल बताई गई है। इमारत के पहली और दूसरी मंजिल पर कई परिवार भी रह रहे थे। फिलहाल मौके पर राहत और बचाव कार्य करने के लिए टीमें मौजूद हैं। हादसे के बाद मलबे से निकालकर कई लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

ये भी पढ़ें :- Bihar Politics : बरसी में केंद्रीय मंत्री पारस ने छूए भाभी के पैर, लेकिन भतीजे चिराग से बनाई रखी दूरी…

Building Collapsed in Delhi : बिल्डिंग गिरने की ये घटना करीब 11 बजे बाद घटी बताई जा रही है। दमकल विभाग को दिल्ली में मलकागंज इलाके में भवन गिरने की सूचना मिली थी जिसके बाद विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंच कर मोर्चा संभाला। जानकारी में ये भी सामने आया है कि बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर एक दूध की दुकान थी। उसमें कुछ कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था।

ये भी पढ़ें :- Yogi Aaditynath के ‘अब्बा जान’ वाले बयान पर गरमाई राजनीति, TMC सांसद Mahua ने कहा क्या SC…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
झारखंड पर केंद्र की मेहरबानी के मायने
झारखंड पर केंद्र की मेहरबानी के मायने