Rajasthan: पायलट की Flight करेगी Take Off ! मिलने पहुंचे 8 विधायकों ने कहा हम साथ हैं.. - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया|

Rajasthan: पायलट की Flight करेगी Take Off ! मिलने पहुंचे 8 विधायकों ने कहा हम साथ हैं..

जयपुर । राजस्थान में मौसमी तापमान के साथ ही सियासी तापमान भी एक बार फिर से बढ़ने लगा है. आज सचिन पायलट के खेमे के 8 विधायकों ने उनसे मुलाकात की. विधायकों ने मुलाकात के बाद कहा कि हम कांग्रेस में हैं और कांग्रेस में रहकर ही अपनी आवाज उठाएंगे. विधायकों का कहना था कि सचिन पायलट ने कांग्रेस पार्टी के लिए काफी संघर्ष किया है उन्हें बोलने का हरसंभव मौका दिया जाना चाहिए था. लेकिन ऐसा हो नहीं सका है इसीलिए काफी नाराजगी है. आज कांग्रेस के जिन 8 विधायकों ने सचिन पायलट से मुलाकात की उम्र में राजेश पारीक, जी आर खटाना, रामनिवास गावड़िया, गुरदीप सिंह, मुकेश भाकर, पीआर मीना, वेद प्रकाश सोलंकी और विश्वजीत सिंह शामिल थे.

कांग्रेस में रहकर ही करेंगे विरोध

मुलाकात के बाद लौटते हुए विधायक मुकेश भाकर और रामनिवास गावड़िया ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि हमने कल दौसा में आयोजित कार्यक्रम के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि कल स्वर्गीय राजेश पायलट की पुण्यतिथि है तो हम अपने जिलों और ब्लॉक में रहकर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे. मुकेश भाकर ने कहा कि हम सचिन पायलट के साथ मजबूती के साथ खड़े हैं और किसी भी कीमत पर इधर-उधर होने वाले नहीं. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि हम अपने विरोध को पार्टी के अंदर ही रखेंगे और हमारा कांग्रेस छोड़कर जाने का कोई इरादा नहीं है.हम कांग्रेस में थे और कांग्रेस में रहकर ही अपना विरोध करेंगे.

इसे भी पढ़ें- राजस्थान में हजारों करोड़ ठगने वाली क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटियों के विरुद्ध 82 हजार से अधिक शिकायतें मिलीं

मंदिर की तरह रोज लगा रहे हैं सीएम गहलोत के सामने हाजिरी

कांग्रेस आलाकमान गहलोत सचिन पायलट विवाद को सुलझाने का हर संभव प्रयास करते आए हैं. इसके बाद भी समय-समय पर यह विवाद खुलकर सामने आता है. वेद प्रकाश सोलंकी का कहना है कि जिस तरह पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू की बात सुनी गई उसी तरह सचिन पायलट को भी बोलने का पूरा हक दिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि जिस तरह रोज भगवान के मंदिर में जाकर अपनी जरूरतों और इच्छाओं को मांगा जाता है उसी तरह हमें रोज सीएम गहलोत के यहां गुहार लगानी पड़ रही है.

इसे भी पढ़ें- Rajasthan : हे राम ! छठी की छात्रा को फेल करने का डर दिखाकर 2 शिक्षक करते थे दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

Latest News

दूसरे T20 में इस प्लेइंग 11 से साथ उतर सकती है टीम इंडिया, कप्तान शिखर धवन हो सकते है बाहर
IND vs SL 2nd T20 : भारत और श्रीलंका के बीच आज शाम दूसरा T20 खेला जाना है क्रुणाल पंड्या के कोरोना…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});