nayaindia गहलोत, मिश्र ने दी नववर्ष की बधाई एवं शुभकामनाएं - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया|

गहलोत, मिश्र ने दी नववर्ष की बधाई एवं शुभकामनाएं

जयपुर। राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नववर्ष की प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। मिश्र ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बधाई एवं शुभकामना देते हुए कहा कि नव वर्ष का मंगल प्रभात आप सबके जीवन को सुख शांति, सौभाग्य एवं समृद्धि से आलोकित करे। सर्वत्र मंगल ही मंगल हो। उन्होंने ऐसी परमेश्वर से प्रार्थना की।

उन्होंने कहा कि जिस तरह सूर्य प्रकाश देता है, संवेदना करुणा को जन्म देती है एवं पुष्प सदैव महकता रहता है, उसी तरह यह नववर्ष हमे हर पल ज्ञान दे और हमारा हर दिन, हर पल मंगलमय हो।

इसी तरह गहलोत ने नव वर्ष पर सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते हुए सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि नया साल लक्ष्य प्राप्ति के लिए नई ऊर्जा के साथ संकल्प लेने का एक अवसर है।

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नववर्ष आप सभी के लिए मंगलमय हो| इस मौके उन्होंने नववर्ष 2020 लोगों के जीवन में खुशहाली, सुख-समृद्धि एवं प्रसन्नता लेकर आने एवं नवीन ऊर्जा एवं दृढ़ संकल्प के साथ लक्ष्य प्राप्ति करते हुए प्रगति पथ पर सदैव अग्रसर रहने की कामना की।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी देशवासियों को नव वर्ष 2020 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा “मैं ईश्वर से सभी की सुख-समृद्धि एवं खुशहाली की कामना करती हूं तथा आशा करती हूं कि सभी 130 करोड़ भारतवासी आपसी सद्भाव व शांति की परम्परा को आगे बढ़ाते हुए नवभारत के निर्माण में सक्रिय भागीदारी निभाएंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने भी समस्त प्रदेशवासियों को नववर्ष 2020 की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

Leave a comment

Your email address will not be published.

eleven + fifteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राहुल के बयान पर शाह का पलटवार
राहुल के बयान पर शाह का पलटवार