nayaindia Vaccine लगवाओं और मुफ्त में बिरयानी के साथ ढेरों Gifts पाओं.... यहां टीका लगवाने पर मिल रहे रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और स्कूटर - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

Vaccine लगवाओं और मुफ्त में बिरयानी के साथ ढेरों Gifts पाओं…. यहां टीका लगवाने पर मिल रहे रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और स्कूटर

चेन्नई । कोरोना संक्रमण के दंश को झेल रहे लोगों में अब जागरूकता आनेे लगी है. कोरोना की दूसरी लहर ने लोगों को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) का महत्व समझा दिया है कि वैक्सीन लगवाना कितना जरूरी है. अब लोग खुद आगे बढ़कर वैक्सीन लगवाने पहुंच रहे हैं. लेकिन फिर भी कई लोग ऐसे भी है जो अभी भी वैक्सीन लगवाने से कतरा रहे हैं. ऐसे में चेन्नई में कोरोना टीकाकरण अभियान में सभी वर्गों के लोग बढ़ चढ़कर शामिल हों, इसके लिए तरह-तरह के नुस्खे अपनाए जा रहे हैं. ऐसे में लोगों को फ्री बिरयानी और ढेरों गिफ्ट दिए जा रहे ताकि लोग बिना किसी हिचकिचाहट के वैक्सीन लगवाने पहुंचे और सुरक्षित रहें.

बिरयानी और लक्की ड्रा स्कीम से वैक्सीनेशन इजाफा
चेन्नई में मछुआरा गांव कोवलम (fishing village Kovalam) में एक एनजीओ ने वैक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए बिरयानी और मुफ्त में उपहार देने की लक्की ड्रा स्कीम शुरू की है. ये स्कीम गांव वालों को खूब पसंद आई है. यहां पहले दो महीनों में केवल 58 लोगों को टीका लगाया जा सका था. ऐसे में समुदाय के जागरूक लोगों के साथ एसएन रामदास फाउंडेशन, एसटीएस फाउंडेशन और चिराज ट्रस्ट के स्वयंसेवकों ने एक साथ मिलकर वैक्सीन डोज लेने पर मुफ्त बिरयानी का ऑफर और लक्की ड्रॉ की योजना ने लोगों को इतना आकर्षित किया कि पिछले तीन दिनों में 345 लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है. लोग बिरयानी और लक्की ड्रा के लिए वैक्सीन के लिए पहुंच रहे हैं.

बम्पर ड्रॉ में रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और स्कूटर
वीकली लक्की ड्रा लोगों को मुफ्त उपहार के तौर पर मिक्सी, ग्राइंडर और सोने के सिक्के देने का फैसला लिया गया. एक बम्पर ड्रॉ भी रखा गया जिसमें विजेताओं के लिए रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और यहां तक कि एक स्कूटर भी इनाम में देने की स्कीम है. फाउंडेशन ने कहा कि हमारा लक्ष्य कोवलम गांव को कोविड मुक्त बनाना है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बैंक धोखाधड़ी मामले में दो लोग गिरफ्तार
बैंक धोखाधड़ी मामले में दो लोग गिरफ्तार