• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

Goa: प्राइवेट अस्पतालों में Remadecivir and oxygen की निगरानी करेंगे नोडल अधिकारी

Must Read

पणजी| कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गोवा स्वास्थ्य मंत्रालय (Goa Ministry of Health) ने संक्रमण में तेजी से वृद्धि के बीच निजी स्वास्थ्य सुविधाओं में रेमडेसिविर और ऑक्सीजन (Remadecivir and oxygen) की निगरानी के लिए एक नोडल अधिकारी (Nodal Officer) नियुक्त किये जाएंगे।

राज्य के 23 निजी अस्पतालों के प्रतिनिधियों और स्वास्थ्य मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा की गई बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे (Health Minister Vishwajit Rane) ने कहा कि, कोरोना महामारी के बढ़ते प्रसार को देखते हुए गोवा (Goa) के निजी अस्पतालों (Private Hospital) में 223 और बेड्स की क्षमता बढ़ा दी थी।

इसे भी पढ़ें – जज्बे को सलाम: 5 माह की गर्भवती DSP धूप में कर रही है ड्यूटी, विभाग के लिए बनीं प्रेरणास्रोत

विश्वजीत राणे (Vishwajit Rane) ने कहा, निजी क्षेत्र के अस्पतालों ने हमें अतिरिक्त बेड्स की क्षमता बढ़ाने का फैसला किया है। हमें निजी क्षेत्र से 223 और बेड्स मिल रहे हैं। इससे पहले, गोवा के निजी अस्पतालों में केवल 76 बेड कोविड-19 रोगियों के इलाज के लिए उपलब्ध थे।

इसे भी पढ़ें – दिल्ली में Lockdown के बाद बाजारों में पसरा सन्नाटा, प्रवासी मजदूरों का पलायन तेज

विश्वजीत राणे (Vishwajit Rane) ने आगे कहा, स्थिति आज ऐसी है कि हमें चीजों पर सावधानीपूर्वक नजर रखने की जरूरत है। स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Chief Minister Pramod Sawant) के साथ एक विस्तृत बैठक की और राज्य में ऑक्सीजन (Oxygen) की आपूर्ति बढ़ाने के लिए कदम उठाये हैं।

इसे भी पढ़ें – UP Weekend Lockdown : यूपी में लगा वीकेंड लाॅकडाउन, शुक्रवार की रात 8 बजे से सोमवार सुबह 7 बजे तक लागू

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील मोदी की मंत्री बनने की बेचैनी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जब इस बार राज्य सरकार में जगह नहीं मिली और पार्टी...

More Articles Like This