nayaindia गुजरात में गोल्ड लोन कंपनी से 10 करोड़ के सोने की लूट - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

गुजरात में गोल्ड लोन कंपनी से 10 करोड़ के सोने की लूट

वलसाड। गुजरात के दक्षिणी जिले वलसाड के वापी शहर के बाहरी इलाके में आज अज्ञात नकाबपोश लुटेरों ने एक निजी गोल्ड फायनेंस कंपनी के कार्यालय से अनुमानित आठ से दस करोड़ रूपये का सोना लूट लिया।

वलसाड के एसपी सुनील जोशी ने बताया कि लुटेरे शहर के बाहरी इलाके में डुंगरा थाने के चणोद में चंद्रलोक अर्पाटमेंट की पहली मंजिल पर स्थित आईआईएफएल गोल्ड एंड फायनेंस कंपनी के कार्यालय में सुबह लगभग पौने दस बज घुस गये।

उन्होंने हथियार दिखा कर सभी कर्मियों को कब्जे में ले लिया और लॉकर के अंदर गिरवी के तौर रखे गये सोने के गहनों आदि के लगभग 11 पैकेट लूट लिये। उन्होंने बताया कि लूटे गये सोने की कीमत का आंकलन किया जा रहा है। नकदी की काफी कम मात्र लगभग तीन से चार लाख रूपये ही लुटेरों ने लूटी है।

उधर कंपनी के एक कर्मी ने बताया कि लगभग आधा दर्जन नकाबपोश लुटेरों ने जो सोना लूटा है उसकी अनुमानित कीमत प्रथम दृष्टया आठ से दस करोड़ रूपये हैं। जोशी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं। आसपास के इलाकों को सील कर उनकी धरपकड़ के प्रयास किये जा रहे हैं। इस घटना की सभी कोणों से जांच की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − nine =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देश में कोरोना वायरस संक्रमण में वृद्धि
देश में कोरोना वायरस संक्रमण में वृद्धि