nayaindia Rishabh Pant Health Update: क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छ खबर, ऋषभ...
खेल समाचार

क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, ऋषभ पंत होने जा रहे डिस्चार्ज!

ByNI Sports Desk,
Share

मुंबई | Rishabh Pant Health Update: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है। कार एक्सीडेंट के बाद से अस्पताल में भर्ती पंत को अब जल्द डिस्चार्ज किया जाने वाला है। पंत अपनी चोट से तेज़ी से रिकवर हो रहे हैं। माना जा रहा है कि पंत को इसी सप्ताह के अंदर डिस्चार्ज किया जा सकता है।

ऋषभ पंत अभी मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी सर्जरी हुई थी। पंत ने अपनी हेल्थ के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी भी दी थी। उन्होंने पोस्ट में लिखा था, मैं आपकी दुआओं और सपोर्ट का आभारी हूं सभी को बताना चहाता हूं कि मेरी सर्जरी सफल रही थी और मैं मेरी तेज़ी से रिकवरी हो रही है। मेरा हौसला बुलंद है और मैं हर दिन अच्छा महससू कर रहा हूं।

इंसाइडस्पोर्ट्स की माने तो बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा है कि उनकी सेहत में तेज़ी से सुधार हो रहा है। ऐसे में सब कुछ ठीक रहा तो इस हफ्ते उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

आपको बताना चाहेंगे कि, एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत का इलाज देहरादून में चल रहा था, लेकिन उनकी एंजरी को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए बीसीसीआई ने मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में शिफ्ट करवाया था। पिछले दिनों ही पंत के घुटने की सर्जरी हुई है। ऐसे में अब उन्हें करीब 9 महीनों के आराम की जरूरत बताई जा रही है। जिसके चलते उनके इस साल होने जा रहे वर्ल्ड कप में भी खेलने को लेकर संशय बना हुआ है।

Rishabh Pant Health Update: गौरतलब है कि, पिछले साल दिसंबर के आखिरी हफ्ते में दिल्ली से अपने घर लौटते समय ऋषभ पंत का सुबह कार एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में उन्हें कई तरह की गंभीर चोटें लगी थीं। जिसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल और बाद में एयरलिफ्ट करके मुंबई में भर्ती करवाया गया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें