nayaindia मैनपुरी के आरोपी को बचा रही सरकार :कांग्रेस - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

मैनपुरी के आरोपी को बचा रही सरकार :कांग्रेस

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने मैनपुरी और संभल समेत राज्य के अन्य हिस्सों में महिलाओं के प्रति अपराध पर चिंता जताते हुये आज आरोप लगाया कि सरकार मैनपुरी में छात्रा के साथ हुये बलात्कार में बड़े आरोपियों को बचा रही है ।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता अनुराधा मिश्रा ने यहां संवाददताओं से कहा कि केंद्र और राज्य सरकार महिलाओं के प्रति हो रहे अपराध पर गंभीर नहीं है 1 उत्तर प्रदेश सरकार तो मैनपुरी के नवोदय स्कूल के छात्रा के साथ हुये बलात्कार के बड़े अपराधियों को बचा रही है । उन्होंने कहा कि सरकार ने अब तक फारेंसिक रिपोर्ट भी जारी नहीं किया है । उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अपराध रिकार्ड ब्यूरो ने भी कहा है कि महिलाओं के साथ हो रहे अपराध पर चार्जशीट देने में भी कमी आई है।

अनुराधा मिश्र ने कहा कि साल 2013 में 95़ 4 प्रतिशत चार्जशीट दाखिल हुई थी जो 2017 में घटकर 86़ 5 प्रतिशत हो गई है । उन्होंने महिलाओं और लड़कियों के लिये एक सुरक्षा इंडेक्स भी बनाये जाने की वकालत की ताकि यह पता लगाया जा सके कि स्कूल और कालेजों के छात्रावासों में कितनी लड़कियां है । अभी तक राज्य सरकार के पास इसकी कोई गणना नहीं है ।

Leave a comment

Your email address will not be published.

20 − one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सत्ता ही सत्य, ईश्वर मिथ्या है
सत्ता ही सत्य, ईश्वर मिथ्या है