बारां में गुर्जर समाज ने महापड़ाव डालकर लगाया जाम

बारां। राजस्थान में बारां जिलेे केे अटरू उपखंड मुख्यालय पर गुर्जर समाज द्वारा आज कटारमल तिराहा अटरू हाईवे पर स्थित देवनारायण भगवान के मंदिर पर अपनी मांगों को लेकर महापड़ाव डालकर रास्ता जाम कर दिया।

गुर्जर समाज के लोग पूर्व घोषणा के तहत अटरू के कटारमल तिराहे पर फर्श बिछाकर बैठ गए। जिससे यातायात अवरुद्ध हो गया। इस दौरान उन्होंने टायर जलाकर प्रदर्शन करते हुए नारेेबाजी की।

कुछ प्रदर्शकारी सड़क से अटरू कस्बे की ओर जाने लगे जिन्हें समाज के ही लोगों ने नियंत्रण में किया। प्रदर्शन के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। गुर्जरों ने भारी नारेबाजी करते हुए उपखण्ड अधिकारी दिनेश मीणा को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने के बाद गुर्जर ने महापड़ाव समाप्त करके रास्ता खोल दिया।

गुर्जर समाज की आरक्षण समिति अध्यक्ष रामकल्याण गुर्जर, सत्यनारायण गुर्जर, हंसराज गुर्जर ने बताया कि जब तक सरकार गुर्जरों के पक्ष में अपना फैसला नहीं देगी तब तक आरक्षण की आग सुलगती रहेगी। अब आने वाले दिनों में दूसरी तहसीलों में जाम करके विरोध किया जाएगा। आंदोलनरत गुर्जर समाज ने चेतावनी दी है कि कोविड की धाराओं में हमे बांधकर कारवाई की न सोचें वरना अंजाम बुरे होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares