ताजा पोस्ट

Gujarat: ए-मोहब्बत जिंदाबाद..दोनों पैर और हाथ कटने के बाद भी चिराग ने नहीं छोड़ा हिरल का साथ

Share
Gujarat: ए-मोहब्बत जिंदाबाद..दोनों पैर और हाथ कटने के बाद भी चिराग ने नहीं छोड़ा हिरल का साथ
जामनगर : आपने यह तो सुना ही होगा यू तो मोहब्ब्त और जंग में सबकुछ जायज होता है लेकिन सच्चा चाहने वाला वहीं होता है जो हर समय अपनी प्रेमिका का साथ निभाएं। परिस्थितियां चाहे कितने भी बुरी क्यों ना हो वो अपनी साथी का साथ नहीं छोड़ता..ऐसा ही एक किस्सा गुजरात के जामनगर से सामने आया है जहां सगाई होने के दो महीने बाद लड़की के साथ दिल दहला देने वाला हादसा हो गया लेकिन प्रेमी ने ऐसी घटना के बाद भी अपनी प्रेमिका का साथ नहीं छोड़ा। जामनगर के चिराग की सगाई दो महीने पहले ही हिरल नाम की लड़की से हुई थी। दोनें के बीच सब कुछ अच्छा चल रहा था। दोनों परिवार खुश थे लेकिन अचानक इस हंसते खेलते परिवार पर ना जाने किसकी बुरी नज़र लग गई और एक हादसे ने इनकी जिंदगी ऐसी बदल दी कि यह प्रेम की दुनिया में सबके लिए मिसाल बन गए। also read: Jaipur : रेलवे ट्रेक पर पड़ा मिला RAS Officer का शव, पुलिस ने बरामद किया सुसाइट नोट, सामने आई ये बात

कैसे हुआ यह हादसा

हिरल जब घर का कामकाज कर ही थी तभी अचानक से बिजली का तार टूटा और घर पर आ गिरा। हिरल को शोक लगा और उसी वक्त हिरल को अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। हिरल के दोनों पैर और एक हाथ जल गये थे। इस कारण दोने पैर और एक हाथ काट दिया गया। हिरल के परिवार पर आफत आ पड़ी थी। परिवार को यह डर था कि चिराग अब हिरल का साथ ना छोड़ं दे..लेकिन चिराग का मन इन मुसीबतों से हिलने वाला कहां था..चिराग ने हिरल के साथ शादी करके उसके साथ जीवनभर रहने का फैसला किया। हिरल फिलहाल चिराग के फैसले से बहुत खुश है। और उसकी बहुत देख भाल भी कर रहा है। चिराग एक मिनट भी हिरल की आंखों से ओझल नहीं होता है। वो कहते है ना इशक की कोई जुबा नहीं होती है उसे बिना बोले ससमझ लिया जाता है। बस वहीं चिराग ने यहां कर दिखाया है।

हिरल और चिराग का प्यार

चिराग का कहना है कि घरवालों के सपोर्ट के कारण मैं ऐसा कर पाया हूं। उसके माता-पिता ने उसको कहा कि वह इस स्थित से भागे नहीं बल्कि इसका डट कर सामने करें। चिराग ने कहा कि मेरे संस्कार ऐसे नहीं कि मैं हिरल को छोड़ दू। मैं हिरल के साथ जिंदगीभर रहूंगा और उसकी जिंदगी सुधार दूंगा। वहीं इस बारे में हिरल का कहना है कि मुझे ऐसा लगा था कि चिराग मेरा साथ छोड़ देंगे। लेकिन चिराग ने ना सिर्फ हिरल बल्कि उसके घरवालों को भी हिम्मत दी। चिराग ने कहा कि भले ही तेरे हाथ-पैर कट गये है लेकिन मै जिंदगी भर तेरा साथ निभाऊंगा। जब तक मुझसे होगा मैं तेरी सेवा करूंगा।

घरवालों भी खुश

चिराग के घर वालों ने हिरल के परिवार को हम्मत दी और कहा कि जैसे हिरल आपकी बेटी है वैसे ही ये हमारी भी बेटी है। अगर ये हमारी बेटी के साथ होता तो क्या हम हमारी बेटी को छोड़ देते। हिरल अब हमारी बेटी है हम इसका हमेशा साथ देंगे। वहीं चिराग के पिता का कहना है कि यह मेरे बेटे का फैसा था और मैं उसके साथ हूं। मेरे बेटे ने मुझे फोन किया और बोला कि अब क्या करेंगे? तो बेटा बोला कि मुझे आपकी सहायता चाहिए। मेरी खुशी मेरे बेटे कीखुशी में ही है। मुझे समाज की चिंता नहीं है। में चाहता हूं कि चिराग और हिरल खुश रहें।
Published

और पढ़ें