RCB beat Mumbai Indians: हर्षल पटेल ने हैट्रिक बना रच डाला इतिहास
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| RCB beat Mumbai Indians: हर्षल पटेल ने हैट्रिक बना रच डाला इतिहास

दो मैचों की हार के बाद Virat ने खोला खाता, Mumbai को 54 रनों से दी शिकस्त, हर्षल पटेल ने हैट्रिक बना रच डाला इतिहास

who is the captain after kohli

नई दिल्ली | IPL 2021: आईपीएल के 14वें सीजन का 39वां मैच हर्षल पटेल (Harshal Patel) के लिए यादगार बन गया। लगातार दो मैच हार चुकी विराट कोहली (Virat Kohli) की बेंगलुरू टीम (Royal Challengers Bangalore) ने इस मुकाबले में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हरा (RCB beat Mumbai Indians) डाला। इस मैच के हीरो RCB के हर्षल पटेल रहे। उन्होंने टीम को जीत दिलाने में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका ही नहीं निभाई बल्कि इतिहास रचते हुए हैट्रिक भी बनाई।

Mumbai Indians ने टॉस जीतकर पहले बेंगलुरू (आरसीबी) को बल्लेबाजी का मौका दिया। आरसीबी ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की पूरी टीम 18.1 ओवर में सिर्फ 111 रन ही बना सकी और आरसीबी ने 54 रनों से ये मैच जीत लिया।

ये भी पढ़ें :- भारत बंद पर बोले टिकैट. : राजनीति से लेना देन नहीं,किसानों के हक के लिए 10 साल तक आंदोलन के लिए तैयार…

हर्षल इन खिलाड़ियों को आउट कर बनाई हैट्रिक
RCB के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने मैच के 17वें ओवर में हैट्रिक बनाते हुए मुंबई इंडियंस के हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड और राहुस चाहर को आउट किया।

ये भी पढ़ें :- Rajasthan CM अशोक गहलोत के भाई को ED ने किया तलब, आज बुलाया पूछताछ के लिए

कोहली ने 51 और मैक्सवेल ने 56 रनों की खेली पारी
RCB beat Mumbai Indians: आरसीबी ने मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हुए 165 रन बनाए जिसमें, कप्तान विराट कोहली ने 51 और मैक्सवेल ने 56 रनों की शानदार पारी खेली। विराट को अपनी 51 रन की पारी के दौरान एक जीवनदान भी मिला। वहीं, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए बुमराह ने सर्वाधिक 3 विकेट झटके।

ये भी पढ़ें :- Bharat Bandh: संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से आज ’भारत बंद’, विपक्षी पार्टियों ने भी किया समर्थन, दिल्ली की सीमाएं सील

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
झारखंड: सरकार गिराने की साजिश को लेकर एफआईआर
झारखंड: सरकार गिराने की साजिश को लेकर एफआईआर