देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Hathras Rape Case: सारी हदें पार कर दी थी बलात्कारी ने

Hathras Rape Case में दोषी को सजा ए मौत का फरमान, सारी हदें पार कर दी थी बलात्कारी ने

हाथरस | उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras Rape Case) में करीब 2 साल पहले हुए बालिका से बलात्कार और आग से जलाने वाली बहुचर्चित घटना पर हाथरस की एक विशेष पोक्सो अदालत ने बड़ा फैसला सुनाते हुए 13 साल की बच्ची से दुष्कर्म (Rape) और फिर उसे जलाने वाले गुनहगार को मौत की सजा सुनाई है। पोक्सो कोर्ट के विशेष न्यायाधीश प्रतिभा सक्सेना ने मासूम बच्ची के साथ हुए ऐसे संगीन अपराध को देखते हुए दोषी मोनू ठाकुर को सजा ए मौत का फरमान सुनाया। इसी के साथ कोर्ट ने उस पर 1.68 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

ये भी पढ़ें :- शॉर्ट स्कर्ट और बैकलेस टॉप, Urfi Javed ने फिर मचाया हंगामा

दादी के साथ घर पर अकेली थी नाबालिग
मासूम बालिका के साथ हाथरस में हुई ये घटना 15 अप्रेल 2019 की है जब नाबालिग अपनी दादी के साथ घर पर अकेली थी। तभी गांव के 26 साल के मोनू ठाकुर ने घर में घुसकर किशोरी के साथ बलात्कार किया। जब वह चिल्लाई तो उसकी दादी उसे बचाने आई, लेकिन दोषी ने दादी से भी मारपीट की। बाद में किसी को कुछ भी नहीं बताने की धमकी देते हुए केरोसीन डालकर जिंदा जला दिया।

15 दिनों तक अस्पताल में मौत से लड़ी जंग, लेकिन बच नहीं पाई
घटना की जानकारी पर स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। हादसे के वक्त लड़की के मां-बाप बाहर गए हुए थे। अस्पताल में नाबालिग ने अपना बयान दर्ज करवाया और आरोपी की पहचान भी की। रेप का शिकार बालिका (Hathras Rape Case) अस्पताल में 15 दिनों तक मौत से जीवन के लिए संघर्ष करती रही लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

ये भी पढ़ें :-  Delhi: सैलून को महिला के बाल कटना पड़ा हद से ज्यादा भारी, अब देने पड़ रहे 2 करोड़

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश

विदेश

खेल की दुनिया

फिल्मी दुनिया

लाइफ स्टाइल

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दुबई के मैडम तुसाद में विराट कोहली के मोम के पुतले का अनावरण, देखें वायरल तस्वीर