nayaindia Covid-19 और Vaccination पर स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन इन 4 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे वर्चुअल बैठक - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

Covid-19 और Vaccination पर स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन इन 4 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे वर्चुअल बैठक

नई दिल्ली | कोरोना महामारी को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन (Health Minister Harsh Vardhan) आज चार राज्यों में कोविड-19 (Covid-19) की स्थिति और टीकाकरण अभियान (Vaccination Campaign) की प्रगति पर उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश और गुजरात के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे।

हर्षवर्धन दोपहर तीन बजे इन चार राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों (Health Ministers) के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक (Meeting) करेंगे। केंद्रीय मंत्री वर्तमान कोविड की स्थिति की समीक्षा करेंगे और घातक वायरस के प्रसार को कम करने के लिए अपने-अपने राज्यों में चलाए जा रहे टीकाकरण अभियान की प्रगति की समीक्षा करेंगे,

इसे भी पढ़ें – Bollywood News : अभिनेत्री गुल पनाग ने कहा, फिल्म करियर ने अन्य चीजों को करने के लिए सक्षम बनाया

जिससे अब तक देश भर में 2,43,72,907 लोग संक्रमित हुए हैं, 36,73,802 सक्रिय मामले और 2,66,207 मौतें शामिल हैं।

मंत्री ने ट्वीट कर इन राज्यों में कोविड-19 की स्थिति और टीकाकरण अभियान ((Vaccination Campaign)) पर अपनी बैठक की जानकारी दी। राज्य में अब तक 13,85,855 कोविड मामलों के साथ उत्तर प्रदेश शीर्ष पर है, इसके बाद आंध्र प्रदेश (11,75,843), गुजरात (6,09,031) और मध्य प्रदेश (6,05,423) है।

स्वास्थ्य मंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में देश में कोविड -19 स्थिति पर एक उच्च स्तरीय वर्चुअल बैठक में भाग लेने के कुछ घंटों बाद बैठक करेंगे।

इसे भी पढ़ें – आइये जानते है आखिर क्या है ब्लैक फंगस? इससे बचने के लिए क्या करें और क्या नहीं..

Leave a comment

Your email address will not be published.

4 + 19 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कानून में एनकाउंटर का जिक्र तक नहीं
कानून में एनकाउंटर का जिक्र तक नहीं