सोनू सूद से तारीफ सुनकर खुशी के मारे सातवें आसमान पर पहुंचे गुरमीत चौधरी, ट्वीट कर कहा- आप मेरे प्रेरणा स्त्रोत है!! - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

सोनू सूद से तारीफ सुनकर खुशी के मारे सातवें आसमान पर पहुंचे गुरमीत चौधरी, ट्वीट कर कहा- आप मेरे प्रेरणा स्त्रोत है!!

Mumbai | कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मदद के भी अनेकों हाथ सामने आए है। इसकी शुरुआत सोनु सूद ने पिछले लॉकडाउन में मजदूरों को कर पहुंचा कर की थी। इसके बाद गरीबों के मसीहा के रूप में पहचाने जाने वाले अनेको लोगों की प्रेरणा बन गये। हाल ही में गुरमीत सिंह भी मदद के लिए आग आए है।

गुरमीत सिंह ने नागपुर में 1000 बैड वाला कोविड केयर अस्पताल की शुरुआत की है जिसका नाम है आस्था। गुरमीत इन दिनों ऑक्सीजन सिलेंडर, बेड और वैक्सीन इकट्ठा करने में लगे हुए हैं। गुरमीत का काम को देखकर सोनू सूद ने उन्हें शाबासी दी है और उनके काम को सराहा है। सोनु सूद ने ट्वीट कर गुरमीत को बधाई दी है। इसके बाद गुरमीत चौधरी ने सोन सूद को रीट्वीट कर कहा आप मेरे लिए प्रेरणास्त्रोत हो। सोनु सूद को लोग भगवान मानकर पूज रहे है। मजदूरों को अनके घर पहुंचाने से लेकर अभी तक सोनु मदद करते हुए दिखाई दे रहे है। फैंस का कहना है कि फिल्मों में सोनु को विलेन के रोल में देखा जाता है लेकिन अब सोनु हमारे लिए असल जिंदगी के हीरो बन चुके है।

इसे भी पढ़ें We Salute You: शाम के 7 बजे पता चल गया कि नहीं रही मां इसके बाद भी रातभर ड्यूटी करने के बाद ही पहुंचे घर

सोनु सूद का ट्वीट

सोनू सूद ने ट्विटर पर गुरमीत चौधरी की तारीफ करते हुए लिखा कि आपके द्वारा किए जा रहे सभी अच्छे कामों के लिए मेरे भाई गुरमीत चौधरी पर बहुत गर्व है। ऐसे ही लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाते रहो। फैंस दोनों को मसीहा बता रहे हैं, और उन्हें अच्छे काम के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘आप दोनों इस देश के हीरा हैं, पूरे देश में आपकी वाहवाही मिल रही हैं। आफ खुश रहें।

गुरमीत सिंह का रीट्वीट

सोनू सूद से मिली शाबासी के बाद गुरमीत चौधरी  फूले नहीं समा रहे हैं। उनकी खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है। सोनू सूद के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एक्टर ने लिखा कि आप मेरे सहित कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं। हमे ऐसे ही इंस्पायर करते रहिए। बता दें इससे पहले गुरमीत चौधरी ने ट्वीट में लिखा था कि मैं इस मुश्किल समय में हर किसी की मदद करना चाहता हूं। कृपया मुझसे मदद के लिए संपर्क करें। मैं आपकी मदद की हर मुमकिन कोशिश करूंगा।  सोनू सूद भाई, मुझे प्रेरित करने के लिए धन्यवाद। मदद करना, मेरी खुशकिस्मती होगी।  कृपया मजबूत बने रहें और मास्क पहनें।  ज्यादा से ज्यादा लोगों तक यह संदेश पहुंचाएं।

Gurmeet Chaudhary

गरीबों के मसीहा बने सोनु सूद

सोनू सूद ने कोरोना महामारी के बीच जिस तरह से जरूरतमंदों की मदद में जुटे हैं, उससे वह लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। ऐसे में एक्टर के फैन अपने-अपने तरीके से उन्हें शुक्रिया कह रहे हैं। इस बीच हाल ही में एक्टर के पोस्टर पर दूध चढ़ाने का वीडियो सामने आया था। उस वक्त सोनू सूद ने अपने फैंस को इसके लिए शुक्रिया कहा था। हाल ही में कुछ लोग सोनु के फ्लैट पर गये थे मदद के लिए..सोनु ने उसी वक्त उनकी मदद की। किसी को दवाइयां तो किसी को नौकरी। सोनु सूद कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन देकर भी लोगों को उनकी सांसे वापिस दी है। बच्चों की पढाई कराने के साथ लोगों को रहने के लिए घर दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *