हेमा मालिनी ने सांसद के तौर पर पूरे किए सात साल,ट्विटर पर जताया आभार तो यूजर बोले-गलती सुधारेंगे इस बार.. - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

हेमा मालिनी ने सांसद के तौर पर पूरे किए सात साल,ट्विटर पर जताया आभार तो यूजर बोले-गलती सुधारेंगे इस बार..

केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की सरकार 30 मई को अपने सात साल पूरे करने जा रही है। इस तरह कई सांसद ऐसे भी हैं जो अपनी संसदीय सीट से सात साल का समय पूरा करने जा रहे हैं। इनमें एक नाम बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) का भी है। उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने एक ट्वीट किया है और अपने संसदीय क्षेत्र की जनता का आभार जताया है। लेकिन इस पर ट्विटर पर जोरदार रिएक्शन आ रहे हैं, और लोग उन पर संसदीय क्षेत्र की अनदेखी करने के आरोप भी लगा रहे हैं। लोग उनको वोट देने पर गलती का नाम दे रहे है।

इसे भी पढ़ें ठंडे पड़े योग गुरु बाबा रामदेव के तेवर माफी मांगते हुए कहीं ये बड़ी बात…

हेमा मालिनी का ट्वीट

हेमा मालिनी ने मथुरा संसदीय क्षेत्र से सात साल पूरे करने पर अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मैं अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा के लोगों का मेरे काम की तारीफ करने के लिए आभार जताती हूं और मेरे साथ सात साल से रहने के लिए भी मैं उनकी आभारी हूं। मैंने मथुरा और वृंदावन में जितने भी प्रोजेक्ट पूरे किए हैं, उसके लिए भी मैं आप सबका शुक्रिया अदा करती हूं।

ट्वीटर यूजर्स के रिएक्शन

हमा मालिनी के इस ट्वीट पर जहां कुछ लोग उनके इस ट्वीट की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें चुनने को लेकर पछता रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा है, ‘खुश नहीं हैं मैडम…बृजवासी हम शर्मिंदा हैं जो आपको वोट दिया. कहां थी मुश्किल टाइम में। एमपी एमएलए दोनों हैं मथुरा के। गलती सुधारी जाएगी इस बार। वहीं एक यूजर ने कोरोना काल में हेमा मालिनी के अपने संसदीय क्षेत्र में काम को लेकर भी सवाल उठाया है और पूछा है, ‘आपने सात साल में अपने संसदीय क्षेत्र के लिए एक भी काम करवाया हो बताइए और कोविड 19 में आपने क्या किया बताओ आप।

eveonlig

cd6cg9l8

m23jn7io

Latest News

Rajasthan: छेड़छाड़ और अश्लील मैसेज करता था कोचिंग संचालक फिर एक दिन…
आरोप है कि कोचिंग संचालक की बुरी नजर लाइब्रेरी में पढ़ने वाले वाली महिलाओं पर रहती थी. कई महिलाओं को संचालक ने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *