ताजा पोस्ट

Swag Of Honest Policeman : ईमानदारी के अपने ही ठाठ हैं बाबू ! SHO को लोगों ने दी ऐसी विदाई जैसे निकल रही हो बारात...

Share
Swag Of Honest Policeman : ईमानदारी के अपने ही ठाठ हैं बाबू ! SHO को लोगों ने दी ऐसी विदाई जैसे निकल रही हो बारात...
संभल | Swag Of Honest Policeman : देशभर में पुलिस कर्मियों की छवि कैसी बनी हुई है यह बात किसी से भी छुपी हुई नहीं है. इन परिस्थितियों में यदि कोई ईमानदार पुलिसकर्मी लोगों के सामने आता है तो लोग उसे खूब इज्जत परोसते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है. संभल जिले के के सचिव ने अपने कार्यकाल के दौरान कुछ इस तरह का फर्ज निभाया कि लोग उनके फैन हो गए. यहां के लोग कभी नहीं चाहते थे कि उनका यह SHO जिला छोड़कर जाए. सरकारी आदेश के आगे लोगों की भावनाएं नहीं चलती. ऐसे में लोगों ने उन्हें कुछ ऐसी विदाई दी कि सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल होने लगी. लोगों ने उनके सम्मान में उन्हें कुछ ऐसा सजाया कि देखकर डर लग रहा था यह कोई विदाई समारोह नहीं बल्कि दूल्हे की बारात है. Swag Of Honest Policeman :

SHO ने कहा उम्र भर याद रखेंगे विदाई

Swag Of Honest Policeman : असमोली थाना में एसएचओ के पद पर काबिज रणवीर सिंह ने कहा कि यह उनके जीवन का एक यादगार पल बन गया है. उन्होंने कहा कि मैंने कुछ खास काम नहीं किया था बस अपनी ड्यूटी ईमानदारी से निभाई थी. यह लोगों का प्यार था जिसकी वजह से मैं अपने काम पर इतना ध्यान देख सका. उन्होंने कहा कि वे उम्र भर लोगों के सम्मान को याद रखेंगे. इसके साथ ही एसएचओ ने कहा कि लोगों के साथ मिलकर काम करने से हमेशा प्रशासन का काम आसान होता है. ऐसा करने से लोगों का विश्वास प्रशासन जीत सकता है. सम्मान और प्यार की भी प्राप्ति होती है. इसे भी पढ़ें - मीडिया से नाराज चल रहीं हैं ‘ठुमका गर्ल’ सपना चौधरी, कहा- मैं छोटे कपड़े… Swag Of Honest Policeman :

दूल्हे की बारात का एलजी रहा था माहौल

Swag Of Honest Policeman : SHO की विदाई की तस्वीरों को देखकर लगता है कि अब कोई विदाई समारोह नहीं बल्कि किसी की बारात निकाली जा रही हो. उन्हें पहले दुल्हन की तरह सजाया गया और उसके बाद सर पर चेहरा भी दिया गया. इतना ही नहीं थाने से निकलने के बाद के दौरान उन्हें बग्घी में भी बैठाकर ढ़ोल-बाजों के साथ विदाई दी गई. सबसे बड़ी बात की कि लोगों के साथ ही उनके साथ काम करने वाले अन्य पुलिसकर्मी भी इस दौरान भावुक नजर आए. इसे भी पढ़ें- बीसीसीआई का सख्त आदेश, वैक्सीन की दोनों डोज लेने वाले खिलाड़ी ही जा सकते हैं यूएई
Published

और पढ़ें