ताजा पोस्ट

दर्दनाक : 5  बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला, एक साथ उठी 6  लाशें

Share
दर्दनाक : 5  बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला, एक साथ उठी 6  लाशें
रायपुर  |  कभी -कभी पारिवारिक कलह के कारण लोग ऐसे कदम उठा लेते हैं जो किसी भी हालत में सही नहीं ठहराया जा सकता है. ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़  के महासमुंद जिले से सामने आया है. एक महिला अपनी पांच बेटियों के साथ  तेज रफ्तार से आती ट्रेन के आगे कूद गई. मौके पर 5  बच्चों समेत मां की भी मौत हो गई. इस संबंध में सीएम भूपेश बघेल ने भी दुख जताते हुए जिला और पुलिस प्रशासन को आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए कहा है. मरने वालों में  उमा साहू (45 वर्ष), उसकी बेटी अन्नपूर्णा (18 वर्ष), यशोदा (16 वर्ष), भूमिका (14 वर्ष), कुमकुम (12 वर्ष) और तुलसी (10 वर्ष)  शामिल है.

पुलिस जांच में जुटी

यह घटना कल रात की बताई जा रही है. पुलिस ने आज सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल का दौरा किया और शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. पुलिस को जानकारी मिली है कि साहू परिवार जिले के बेमचा गांव का निवासी है. रात में महिला का पति के साथ विवाद हुआ तब वह अपने बच्चों के साथ वहां से निकल गई थी. बाद में उनका शव रेल की पटरियों के पास मिला. पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसायड नोट नहीं मिला है और जांच के बाद ही वास्तविक कारण की पुष्टि हो सकेगी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. इसे भी पढें - Rajasthan: पायलट की Flight करेगीTake Off ! मिलने पहुंचे 8 विधायकों ने कहा हम साथ हैं..

घर के खर्च को लेकर हुआ था रात को झगड़ा

महासमुंद के कलेक्टर ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, परिवार बेमचा गांव का रहने वाला था. उमा साहू का पति केजऊ राम साहू मुढ़ेना गांव में चावल मिल में हमाली का काम करता है. केजऊ के नाम पर पौने दो एकड़ जमीन है. बीती रात पारिवारिक कलह होने की सूचना मिली है. इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है.  केजऊ ने संवाददाताओं को बताया कि बुधवार शाम को वह शराब के नशे में था. शाम करीब सात बजे भोजन के बाद घर के खर्च को लेकर उसकी पत्नी से मामूली झगड़ा हुआ था. उसने बताया कि झगड़े के बाद वह सोने चला गया. इधर, पत्नी और बेटियां घर से निकल गई. परिवार के वहां से जाने के बाद उसने उन्हें ढूंढा और जब वह नहीं लौटीं तब वह वापस घर आ गया. सुबह उसे घटना की जानकारी मिली. इसे भी पढें - राजस्थान में हजारों करोड़ ठगने वाली क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटियों के विरुद्ध 82 हजार से अधिक शिकायतें मिलीं
Published

और पढ़ें