nayaindia Husband fired on lover's private part : पत्नि के प्रेम-प्रसंग से नाराज पति ने प्रेमी के प्राइवेट पार्ट पर चलाई गोली, पीड़ित अस्पताल में भर्ती..
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Husband fired on lover's private part : पत्नि के प्रेम-प्रसंग से नाराज पति ने प्रेमी के प्राइवेट पार्ट पर चलाई गोली, पीड़ित अस्पताल में भर्ती..

पत्नि के प्रेम-प्रसंग से नाराज पति ने प्रेमी के प्राइवेट पार्ट पर चलाई गोली, पीड़ित अस्पताल में भर्ती..

शादी के बाद पारीवारिक जीवन में बाहरी प्रेम प्रसंग अक्सर विवाद का कारण बनते हैं। केरल से आए एक मामले में तो पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी के साथ ऐसा ​बदला लिया कि वह जीते—जी भूल नहीं पाएगा। मामला केरल में मुंडनकवु के पास चेंगगनूर जिले का है। जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के प्रेमी को गोली मारकर घायल कर दिया। ये गोली उसने प्रेमी के प्राइवेट पार्ट पर चलाई थी। पुलिस ने बताया कि घायल शख्स को तिरुवल्ला के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चेंगन्नूर पुलिस को घटना के बारे में तब पता चला जब अस्पताल के अधिकारियों ने सोमवार को मामले की सूचना दी। घायल युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Husband fired on lover's private part

also read: दिल्ली में राहत से अधिक आफत बनी बारिश, जलजमाव बना मुसीबत – मेट्रो स्टेशन भी बंद

गुप्तांग पर एयर पिस्टल से मारी गोली ( Husband fired on lover’s private part )

दरअसल 45 वर्षीय पीड़ित अपनी प्रमिका यानी आरोपी की पत्नि के साथ मुंडनकावु  में रह रहा था। पति और पत्नि ने पहले ही तलाक के लिए याचिका दायर कर रखी थी। ( Husband fired on lover’s private part ) लेकिन शनिवार के दिन पति अपनी पत्नि के पास मुंडनकावु पहुंचा जहां उसका प्रेमी भी था। वहां पहुंचकर पति ने पीड़ित के गुप्तांग पर एयर पिस्टल से गोली मार दी।कुछ मिनटों के बाद पीड़ित तिरुवल्ला के एक निजी मेडिकल कॉलेज के पास पहुंचा।

Husband fired on lover's private part

पुलिस द्वारा कोई मामला दर्ज नहीं किया गया

अस्पताल पहुंचकर उसे इस बात का एहसास नहीं हुआ। उसे मामूली चोट है फिर वह घर लौट गया। घर आने के बाद प्रेमी के प्राइवेट पार्ट में तेज दर्द होने लगा। कुछ समय बाद असहनीय दर्द के कारण वह उसी अस्पताल में गया। ( Husband fired on lover’s private part ) पुलिस ने बताया कि इसको लेकर कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि उन्हें घटना पर कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 19 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पाकिस्तान में आया भूकंप, झटका लगा राजस्थान को! सुबह-सुबह कांप उठी धरती
पाकिस्तान में आया भूकंप, झटका लगा राजस्थान को! सुबह-सुबह कांप उठी धरती